मुंबई में शराब की होम डिलीवरी बंद, उपमुख्यमंत्री बोले- कोरोना का खतरा कम होने के बाद लिया फैसला

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 03 जून 2022। मुंबई में कोरोना संक्रमण की वजह से लोगों के घरों तक कई खाद्य पदार्थों के साथ शराब की होम डिलीवरी की जा रही थी। लेकिन महाराष्ट्र सरकार अब यह सुविधा खत्म कर रही है। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने जनता दरबार के दौरान पत्रकारों से बात करते समय कहा कि हम राज्य में शराब की होम डिलीवरी सुविधा खत्म कर रहे हैं।

कोरोना नियंत्रण के बाद लिया फैसला
उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने मीडियाकर्मियों से कहा कि मुंबई में कोरोना का खतरा बहुत था और आवाजाही पर भी प्रतिबंध था। इसलिए होम डिलीवरी सुविधा शुरू की गई थी, चूंकि मुंबई में कोरोना के मामले कम हो गए हैं और अब स्थिति नियंत्रण में है इसलिए हमने सुविधा वापस ले ली है। उन्होंने कहा कोरोना के बढ़ते मामलों पर राज्य सरकार और सभी एजेंसियां अपनी नजर बनाए हुए हैं।

साथ ही अजीत पवार ने कहा कि यदि महाराष्ट्र में कोरोना के मामले बढ़ते हैं, तो राज्य सरकार मास्क को अनिवार्य करने का निर्णय लेगी और राज्य में कोरोना मामलों को लेकर सीएम उद्धव ठाकरे के साथ भी चर्चा हुई है।

बुलेट ट्रेन परियोजना को लेकर रखी अपनी बात
इस दौरान उन्होंने बुलेट ट्रेन परियोजना को लेकर भी बात की। डिप्टी सीएम अजीत पवार ने कहा कि बुलेट ट्रेन का 80 फीसदी से ज्यादा काम पूरा हो चुका है। मुझे लगता है कि हमें बुलेट ट्रेन के बजाय कुछ और बनाना चाहिए था, लेकिन अब अधिकांश काम पूरा हो गया है, मुझे लगता है कि परियोजना को रोका नहीं जाना चाहिए।

उद्धव ठाकरे से से बात करने करेंगे
साथ ही उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में तीन दलों की सरकार है इसलिए हमें एक-दूसरे की राय लेनी है लेकिन मेरी राय में राज्य में बुलेट ट्रेन का काम बंद नहीं होना चाहिए। मैं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से अनुरोध करूंगा कि बुलेट ट्रेन का काम पूरा होने दें।

Leave a Reply

Next Post

सीएम विजयन की दो टूक, केरल में किसी कीमत पर नहीं लागू होगा CAA

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव तिरुवनंतपुरम 03 जून 2022। केरल के मुख्यमंत्री पिनराई विजयन ने नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर केंद्र सरकार को बड़ा झटका दिया है। उन्होंने कहा है कि यह राज्य में किसी भी कीमत में लागू नहीं होगा। उन्होंने केंद्र सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा, देश […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई