नोएडा में तीन आवारा कुत्तों ने आठ माह के मासूम को नोंचा, इलाज के दौरान मौत, सोसायटी के लोगों का फूटा गुस्सा

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 18 अक्टूबर 2022। नोए़डा में आवारा कुत्ते अब सोसाइटी के अंदर भी हमला कर रहे हैं। सोमवार को सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में टावर-30 के पास आठ माह के बच्चे पर तीन आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। गंभीर घायल मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान बच्चे की मौत हो गई। आपको बता दें कि सेक्टर-100 स्थित लोटस बुलेवर्ड सोसाइटी में टावर-30 के पास सोमवार को आठ माह के बच्चे पर तीन आवारा कुत्तों ने हमला कर दिया। पास में खेल रहे उसके भाई ने शोर मचाया तो मां और आसपास के लोगों ने उसे बचाया। बच्चे को निजी अस्पताल में भर्ती कराया। रात में मासूम बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई।

बच्चे के आंत में आई थी चोट
सोसाइटी में सड़क निर्माण कार्य चल रहा है। सोमवार शाम को सेक्टर-110 निवासी मजदूर राजेश कुमार पत्नी सपना और बच्चों के साथ कंस्ट्रक्शन साइट पर थे। काम करते हुए सपना बेटे से कुछ दूर चली गई। तभी अचानक तीन लावारिस कुत्तों ने मासूम पर हमला कर दिया। इसमें बच्चे के शरीर पर काफी खरोंच आई और शरीर के कई हिस्सों से खून निकलने लगा। बच्चे के आंत में चोट आई। आसपास के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया।

कुत्तों के हमले से घायल आठ महीने के बच्चे की मौत
वहीं, मंगलवार की सुबह जैसे ही बच्चे की मौत का पता सोसाइटी के लोगों को चला तो उनका गुस्सा फूट पड़ा। सोसाइटी में लगातार भीड़ बढ़ रही है। सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है।

‘डॉग लवर के घर सारे स्ट्रीट डॉग इकट्ठा कर भेज देना चाहिए’

उत्तर प्रदेश युवा व्यापार मंडल के प्रदेश अध्यक्ष विकास जैन ने कहा कि हम सभी को मिलकर स्ट्रीट डॉग को सोसाइटी से बाहर करना चाहिए और डॉग लवर के घर सारे स्ट्रीट डॉग इकट्ठा कर भेज देना चाहिए। जिसका बच्चा जाता है उस मां-बाप को पता चलता है कि उन्होंने कैसे उसका लालन पोषण किया था, कैसे उसको जन्म दिया था। सिर्फ अपनी सस्ती राजनीति चमकाने के लिए ये लोग डॉग लवर का दिखावा करते हैं और कुछ नहीं है। शेम ऑन यू

सेंट्रल पार्क में योग करती महिला को भी कुत्ते ने काटा
गौरतलब है कि सोमवार सुबह ही सोसाइटी के सेंट्रल पार्क में योग करती महिला को कुत्ते ने काटा था। लोगों का कहना है कि ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं। प्राधिकरण के अधिकारियों से कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। कई बार बैठक हो चुकी है और लावारिस कुत्तों को लेकर हंगामा भी हो चुका है।निवासियों का आरोप है कि कुत्ते सीढि़यों से कई फ्लोर तक आ जा जाते हैं।

सोसाइटी के लोग कुत्ते से परेशान
एओए उपाध्यक्ष धर्म वीर यादव ने बताया कि सोसाइटी के लोग कुत्ते से परेशान हैं। कई बार सोसाइटी की तरफ से इस समस्या को ठीक करने का प्रयास किया गया लेकिन समाधान नहीं हो पाया। सोसाइटी के निवासियों का कहना है कि कुछ दिन पहले यहां मौजूद कुत्तों को स्टरलाइज किया गया था जिसके बाद वापस ही लाकर छोड़ दिया गया। इससे समस्या और बढ़ गई। घटना के बाद लोगों ने पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई और मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने अस्पताल पहुंचकर बच्चे का हाल जाना।

Leave a Reply

Next Post

भगवान राम से राहुल गांधी की तुलना, मंत्री बोले- प्रभु से भी ज्यादा चलेंगे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव जयपुर 18 अक्टूबर 2022। गहलोत सरकार में चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा एक बार फिर अपने बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। परसादी लाल मीणा ने राहुल गांधी की तुलना भगवान राम से कर दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी भगवान राम से भी ज्यादा […]

You May Like

लाई चिंग ते ने ताइवान के नए राष्ट्रपति के रूप में ली शपथ, पहले भाषण में अपने कट्टर दुश्मन से किया खास अनुरोध....|....रायबरेली पहुंचे राहुल गांधी, मतदाताओं से की मुलाकात....|....केकेआर को नहीं खलेगी सॉल्ट की कमी, क्वालिफायर से पहले इस पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान....|....नए आपराधिक कानूनों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई, कई खामियां होने का दावा....|....सीआईएसएफ जवान आज से संभालेंगे संसद की सुरक्षा का जिम्मा, सीआरपीएफ सौंपेगा कार्यभार....|....शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील