‘केसीआर के लिए मैं सबसे बड़ी चुनौती’, हिरासत से छूटने के बाद भूख हड़ताल पर बैठीं जगनमोहन की बहन

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

हैदराबाद 10 दिसंबर 2022। तेलंगाना में राजनीतिक रूप से सक्रिय हुईं जगनमोहन रेड्डी की बहन वाईएस शर्मिला ने मुख्यमंत्री केसीआर पर हमला बोला है। उन्होंने शुक्रवार को पदयात्रा के दौरान हिरासत में लिए जाने को लेकर तेलंगाना सरकार को आड़े हाथों लिया। शर्मिला ने कहा कि केसीआर ने उनकी पदयात्रा को अनुमति नहीं दी। जबकि इससे पहले भाजपा और कांग्रेस दोनों को इसकी इजाजत दी गई थी। उन्होंने सवाल उठाया कि आखिर उन्हें क्यों यात्रा से मना किया गया? गौरतलब है कि वाईएसआरटीपी प्रमुख वाईएस शर्मिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। वारंगल पुलिस द्वारा वहां पदयात्रा की अनुमति से इनकार किए जाने के बाद वह तांग बुंद अंबेडकर प्रतिमा पर धरना दे रही हैं। यहीं से उन्होंने आज मुख्यमंत्री पर हमला बोला। शर्मिला ने कहा कि केसीआर डरे हुए हैं, क्योंकि वे जानते हैं कि मेरे पास अच्छा समर्थन है और मैं उनके लिए सबसे बड़ी चुनौती हूं। उन्होंने एलान किया कि जब तक उनके लोगों को छोड़ नहीं दिया जाता और पदयात्रा की अनुमति नहीं मिल जाती, तब तक वे भूख हड़ताल जारी रखेंगी। 

वाईएसआरटीपी प्रमुख ने कहा कि तेलंगाना के पुलिसकर्मी केसीआर के मोहरों की तरह काम कर रहे हैं। मेरे लोग, जिनमें महिलाएं भी शामिल रहीं, उन्हें कल गिरफ्तार किया गया और उनके साथ मारपीट की गई। वे अभी भी थाने में ही हैं। आज मेरे लोगों को मुझसे मिलने से रोका जा रहा है। पूरे इलाके में बैरिकेड लगा दिए गए हैं। ये पुलिस की बर्बरता है। 

गौरतलब है कि जगन की बहन को इससे पहले भी उन्हें दो बार गिरफ्तार किया जा चुका है, जब वह हैदराबाद स्थित तेलंगाना के मुख्यमंत्री केसीआर के ऑफिस कम आवास यानी प्रगति भवन की ओर बढ़ रही थीं। भारत राष्ट्र समिति के कार्यकर्ताओं पर शर्मिला के समर्थकों से मारपीट करने का आरोप है और वह इसी के विरोध में सीएम आवास तक जा रही थीं। शर्मिला को इसके बाद हिरासत में लिया गया। वाईएसआरटीपी प्रमुख के गाड़ी में बैठे होने के बावजूद पुलिस ने शर्मिला की कार को उठा लिया था। यही नहीं पुलिस ने वाईएसआरटीपी के कई कार्यकर्ताओं को हिरासत में ले लिया।

Leave a Reply

Next Post

अमित शाह ने गुजरात चुनाव के दौरान दिया था बयान, ईसी ने नहीं माना आचार संहिता का उल्लंघन

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 10 दिसंबर 2022। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को चुनाव के दौरान दिए गए अपने ‘2002 में हिंसा फैलाने वाले दंगाइयों सबक सिखाया’ बयान के लिए राहत मिल सकती है। दरअसल, चुनाव आयोग ने उनके इस बयान को आचार संहिता का उल्लंघन नहीं […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच