बंगाल में फिर से हिंसा, बम विस्फोट में टीएमसी कार्यकर्ता की मौत, पंचायत प्रमुख का भाई घायल

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

कोलकाता 05 फरवरी 2023। पश्चिम बंगाल के बीरभूम जिले के मारग्राम में एक बम विस्फोट में तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता की मौत और एक सत्तारूढ़ पार्टी के पंचायत प्रमुख के भाई के घायल होने के कारण रविवार को राजनीतिक दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला। जबकि मृतक न्यूटन शेख के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि हमले के लिए कांग्रेस समर्थक जिम्मेदार थे, पश्चिम बंगाल कांग्रेस के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी ने कहा कि मारग्राम में पार्टी की उपस्थिति बहुत कम है ताकि वह किसी भी तरह के शारीरिक हमले में शामिल हो सके।

घायल लाल्टू शेख को इलाज के लिए लाया गया
बम हमले में न्यूटन शेख की मौत हो गई, जबकि घायल लाल्टू शेख को इलाज के लिए कोलकाता के सरकारी एसएसकेएम अस्पताल लाया गया। पश्चिम बंगाल के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हाकिम ने कहा कि हमले में माओवादी शामिल भी हो सकते हैं  क्योंकि बीरभूम जिले की सीमा झारखंड से लगती है।

यह एक बड़ी साजिश:   टीएमसी पंचायत प्रमुख 
मारग्राम में एक टीएमसी पंचायत प्रमुख अपने  घायल भाई लाल्टू से मिलने के बाद संवाददाताओं से कहा कि मुझे लगता है कि यह एक बड़ी साजिश है और इन बमों को बनाने के लिए सामग्री के स्रोत की जांच की जानी चाहिए।  उन्होंने इस बात से इनकार किया कि कोई इंट्रा-टीएमसी प्रतिद्वंद्विता हो सकती है, जैसा कि विपक्षी भाजपा और कांग्रेस द्वारा आरोप लगाया जा रहा है, जिसके कारण शनिवार की घटना हो सकती है।

चौधरी ने कहा कि मारग्राम में कांग्रेस के पास कोई सांगठनिक ताकत नहीं है, यह जानते हुए भी अगर कोई पार्टी को पब्लिसिटी देना चाहता है तो उसे इससे कोई दिक्कत नहीं है.चौधरी ने कहा हर कोई जानता है कि हमलावर और पीड़ित दोनों टीएमसी के हैं। 

Leave a Reply

Next Post

ऑस्ट्रेलिया को लगा बड़ा झटका, पहले टेस्ट बाहर हुए जोश हेजलवुड, इस खिलाड़ी को मिल सकता है मौका

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 05 फरवरी 2023। ऑस्ट्रेलिया को भारत के खिलाफ होने वाली चार टेस्ट मैचों की सीरीज से पहले बड़ा झटका लगा है। अनुभवी तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड नौ फरवरी से होने वाले पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं। वह चोट के कारण नागपुर […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई