पहले ही दिन शहजादा ने लगाई हिट की गुहार, बिक गई करोड़ों के टिकटे

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 14 फरवरी 2023 ।  17 फरवरी को दो बड़ी फिल्में रिलीज हो रही हैं। एक मार्वल मूवीज की ‘एंट मैन 3’ और दूसरी कार्तिक आर्यन की ‘शहजादा’ है। दोनों ही फिल्मों की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है। फैंस के बीच इन दोनों फिल्मों का क्रेज भी बराबर कायम है। कार्तिक आर्यन की फिल्म का ट्रेलर और गाने जब से रिलीज किया गया है, तब से ही फैंस के बीच इस मूवी को देखने की उत्सुकता बनी हुई है। फिल्म का गाना ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ पहले ही लोगों के दिलों में अपनी जगह बना चुका है। लेकिन थिएटर में यह मूवी क्या कमाल दिखाएगी, यह तो 17 फरवरी को ही पता लगेगा। बहरहाल, फिल्म के एडवांस बुकिंग के स्टेटस सामने आ गए हैं।

वर्ल्डवाइड क्रॉस हुआ 50 मिलियन

‘शहजादा’ तमिल मूवी ‘आला वैकुण्डपुल्ला’ का हिंदी रीमेक है। ओरिजनल फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े लीड रोल में थे। इस रीमेक में कार्तिक आर्यन के साथ कृति सेनन की जोड़ी देखने को मिलने वाली है। मूवी के कई गाने रिलीज हो चुके हैं, लेकिन जिस सॉन्ग ने लोगों को सबसे ज्यादा अपनी ओर अट्रैक्ट किया है, वह ‘कैरेक्टर ढीला 2.0’ है। यूट्यूब पर इस गाने को वर्ल्डवाइड 50 मिलियन व्यूज मिले हैं। गाने के बाद एडवांस बुकिंग के स्टेटस भी सामने आ गए हैं।

फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने शहजादा और साथ ही एंट मैन का एडवांस बुकिंग स्टेटस शेयर किया है। पीवीआर में शहजादा के 1845, आईनॉक्स में 1000 और सिनेपॉलिस में 638 टिकट बिके हैं। कुल मिलाकर फिल्म के 3,483 टिकट बिके हैं।

वहीं, इसके मुकाबले मार्वल मूवीज की एंट मैन 3 की एडवांस बुकिंग काफी आगे है। इस फिल्म के कुल 43,907 टिकट बिक चुके हैं। पीवीआर में 24,860, आईनॉक्स में 12,000 और सिनेपॉलिस में 7,047 टिकट्स बिक चुके हैं। रविवार तक भारत में इस मूवी के 30,000 टिकट बिक चुके थे। पैथन रीड के निर्देशन में बनी यह मूवी हॉलीवुड लवर्स के लिए अच्छी कहानी लेकर आ सकती है।

Leave a Reply

Next Post

चीन सीमा के दुर्गम स्थानों पर भारतीय वायुसेना ने पहुंचाई भारी मशीनरी, तेजी से बिछेगा सड़कों का जाल

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 17 फरवरी 2023। चीन की बढ़ती चुनौती के बीच भारत को बड़ी सफलता मिली है। दरअसल भारतीय वायुसेना ने अरुणाचल प्रदेश के दुर्गम स्थानों पर भारी मशीनरी भेजने में सफलता हासिल की है। दुर्गम स्थानों पर भारी मशीनरी पहुंचने से सीमा पर सड़क […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला