माफिया अतीक की पत्नी शाइस्ता के बाद अब गुड्डू मुस्लिम को भगोड़ा घोषित करेगी पुलिस, 5 महीनों से चल रहा फरार

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

प्रयागराज 08 अगस्त 2023। उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले में माफिया से नेता बने अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन के बाद अब गुड्डू मुस्लिम को भी भगोड़ा घोषित किया जाएगा। बताया जा रहा है कि उमेशपाल हत्याकांड का आरोपी गुड्डू बमबाज अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर है। आरोपी गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख रुपए का इनाम है लेकिन पुलिस अभी तक उसका पता नहीं लगा पाई है कि आखिरकार वह कहां पर हैं।

आज 8 अगस्त को गुड्डू मुस्लिम को किया जाएगा भगोड़ा घोषित
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, आज 8 अगस्त को गुड्डू मुस्लिम को भगोड़ा घोषित किया जाएगा। धूमनगंज पुलिस गुड्डू मुस्लिम के शिवकुटी इलाके वाले घर पर 82 की कार्रवाई करेगी। आपको बता दें कि CrPC की धारा 82 के तहत फरार व्यक्ति को ‘भगोड़ा’ घोषित किया जाता है। भगोड़ा घोषित होने के बाद  की धारा 82 के तहत संपत्ति कुर्क की जाती है। गुड्डू मुस्लिम का चकिया में भी एक पुराना घर है। लेकिन पुलिस फिलहाल उसके शिवकुटी वाले घर पर 82 की कार्रवाई करेगी। बमबाज गुड्डू मुस्लिम 24 फरवरी 2023 को हुई उमेश पाल की हत्या का मुख्य संदिग्ध है।

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भगोड़ा घोषित
आपको बता दें कि प्रयागराज नगर के धूमनगंज थाने की पुलिस ने माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को सोमवार को भगोड़ा घोषित कर दिया। शाइस्ता परवीन पर पुलिस ने 50,000 रुपए का इनाम घोषित कर रखा है और उमेश पाल हत्याकांड के बाद से वह फरार है। धूमनगंज थाने के प्रभारी राजेश मौर्य ने बताया कि शाइस्ता, चकिया स्थित जिस मकान में रहती थी, उस मकान पर सोमवार को नोटिस चस्पा करके उसे भगोड़ा घोषित किया गया। उन्होंने कहा कि उमेश पाल हत्याकांड में वह नामजद आरोपी है और घटना के बाद से वह फरार है। उन्होंने बताया कि नोटिस लगाने से पूर्व इलाके में डुगडुगी बजाकर मुनादी भी कराई गई। उन्होंने कहा कि माफिया अतीक अहमद का पुश्तैनी मकान तोड़े जाने के बाद अतीक अहमद की पत्नी और बेटे इसी मकान में रहते थे।

Leave a Reply

Next Post

दिल्ली सर्विस बिल पारित होने से ‘AAP' और एलजी के बीच बढ़ सकता है टकराव

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 08 अगस्त 2023।  संसद में दिल्ली सेवा विधेयक सोमवार को पारित हो गया और इसी के साथ दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) सरकार और उपराज्यपाल के बीच नए सिरे से टकराव का मंच तैयार हो गया है। राज्यसभा ने 102 के मुकाबले 131 […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला