करिश्मायी गेंदबाजी करने वाली क्रिकेटर मोहम्मद सिराज से नाराज हुईं श्रद्धा कपूर, इंस्टा स्टोरी में पूछा ये सवाल

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 18 सितम्बर 2023। एशिया कप फ़ाइनल में अपनी करिश्मायी गेंदबाजी से श्रीलंका की बखिया उधेड़ने वाले भारत के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज इन दिनों सभी के फेवरेट बन गए है। इतना ही नहीं सिराज का जादू बाॅलीवुड पर भी सिर चढ़ कर बोल रहा है। हाल ही में एशिया कप 2023 में सिराज की शानदार गेंदबाजी के बदौलत भारत ने इस मैच श्रीलंका को 50 रन पर ऑलआउट कर दिया। सिराज ने इस मैच में 6 विकेट झटके। वहीं एक ओवर में उन्होंने 4 विकेट झटके।  जिसके बदौलत मैच जल्दी खत्म हो गया। इस बीच  सिराज के इस प्रदर्शन की हर कोई तारीफ कर रहा है. हालांकि बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर सिराज से नाराज हैं! श्रद्धा कपूर ने मैच के बाद इंस्टा पर स्टोरी कर लिखा है कि ‘अब सिराज से ही पूछो कि ‘इस खाली समय के साथ क्या करें।

दरअसल, सिराज की शानदार गेंदबाजी से मैच जल्द खत्म हो गया इस पर श्रद्धा ने इंस्टा पर स्टोरी पोस्ट करते हुए लिखा कि अब टाइम पास करने के लिए क्या करें। वहीं मैच को लेकर तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने कहा कि रविवार को प्रेमदासा स्टेडियम की पिच पर डाला गया स्पेल सपने के माफिक है। उन्होने बस लाइन और लेंथ एक्जि़क्यूट किया और विकेट मिलते चले गये।   सिराज ने अपने दूसरे ओवर में चार शीर्ष बल्लेबाजों को आउट कर श्रीलंका की पारी को तहस नहस कर दिया। यह कारनामा करने वाले वह पहले भारतीय हैं। उन्होंने अपने सात ओवरों के स्पेल में 21 रन देकर छह विकेट लिए जिसके चलते श्रीलंका की पारी महज 50 रन पर सिमट गयी।  सिराज ने नई गेंद से स्विंग निकालते हुए करिश्माई गेंदबाज़ी की। उन्होंने मैच के बाद प्रेज़ेंटेशन में कहा, ‘‘काफ़ी टाइम से मैं अच्छी गेंदबाज़ी कर रहा था और खाली वो (बल्लेबाज़) बीट हो रहे थे। आज एज लग रहे थे और मेरी कोशिश थी कि एज को जितनी बार ले सकें। यह विकेट सीम होता आया है लेकिन आज स्विंग भी हो रहा था। मैंने कोशिश की कि बल्लेबाज़ों को ज़्यादा से ज़्यादा खिलाया जाए। मैंने सोचा स्विंग हो रहा है तो थोड़ा ऊपर डालता हूं। वह ड्राइव मारने जाएंगे तो कैच हो सकते हैं। पिच बहुत अच्छा था और थोड़ा अच्छा स्विंग ले रहा था और शुरू में थोड़ी नमी भी मुझे लगी पिच पर। मैंने एक्जि़क्यूट किया और वह अच्छा था।” 

पेरू से चौंकाने वाला मामला सामने आया है.यहां एक बच्चे ने खेल-खेल में 8 सुइयां निगल लीं. जैसे ही मां को पता चला तो वह तुरंत उसे अस्पताल लेकर भागी. बच्चे की सर्जरी की गई. बच्चे के शरीर से सुइयां निकालने में डॉक्टरों को करीब 2 घंटे का वक्त लगा. उन्होंने कहा कि यह सर्जरी थोड़ी मुश्किल थी, लेकिन उन्होंने कर दिखाया.

Leave a Reply

Next Post

संसद: ‘…अब जब मजबूत विपक्ष है तो ईडी के जरिए कमजोर किया जा रहा’, विशेष सत्र के दौरान बोले विपक्षी नेता

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 18 सितम्बर 2023। संसद का पांच दिवसीय सत्र शुरू हो चुका है। पहले दिन, पुराने भवन में कार्यवाही चली। लोकसभा में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चर्चा की शुरुआत की। वहीं, संसद के विशेष सत्र में विपक्षी नेताओं ने जमकर सरकार पर हमला किया। […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई