रजनीकांत ने अमिताभ बच्चन को अपना गुरु बताया

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 25 अक्टूबर 2023। ‘गेरफ्तार’ और ‘हम’ जैसी हिंदी फिल्मों में महान अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के बाद, सुपरस्टार रजनीकांत 33 साल बाद अपनी आगामी तमिल फिल्म के लिए ‘दीवार’ स्टार के साथ हाथ मिला रहे हैं और वह इसे लेकर काफी उत्साहित हैं। एक्स पर पोस्ट करते हुए, रजनीकांत ने लिखा, “33 वर्षों के बाद, मैं टी.जे. ग्ननावेल द्वारा निर्देशित आगामी लाइका की “थलाइवर 170″ में अपने गुरु, श्री अमिताभ बच्चन के साथ फिर से काम कर रहा हूं। मेरा दिल खुशी से धड़क रहा है! (एसआईसी) ”

‘जेलर’ के साथ भारी सफलता का स्वाद चखने के बाद, सुपरस्टार रजनीकांत ने कुछ हफ्ते पहले अपनी आगामी फिल्म ‘थलाइवर 170’ की शूटिंग शुरू की। 25 अक्टूबर को, उन्होंने अपने आधिकारिक एक्स (पूर्व में ट्विटर) पेज पर अपने ‘गुरु’ अमिताभ बच्चन के साथ एक सदाबहार तस्वीर साझा की। अपने कैप्शन में थलाइवर ने लिखा कि वह 33 साल बाद अपने गुरु के साथ फिर से जुड़े हैं। ‘थलाइवर 170’ का निर्देशन ‘जय भीम’ फेम टीजे ज्ञानवेल कर रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि अमिताभ इन दिनों साउथ स्टार्स के साथ काम कर रहे हैं और उन्होंने मेगास्टार चिरंजीवी के साथ ‘सई रा नरसिम्हारेड्डी’ में काम किया है और दोनों को एक साथ काम करने में खुशी महसूस हुई।
80 से अधिक उम्र के बावजूद, ‘जंजीर’ अभिनेता का आकर्षण और लोकप्रियता अभी भी कायम है और दक्षिण के सितारे उनके साथ स्क्रीन स्पेस साझा करने के लिए दौड़ रहे हैं।

Leave a Reply

Next Post

अभिनेता अमित साध ने कहा, स्वतंत्र सिनेमा का आजादी के लिए आंदोलन महत्वपूर्ण

शेयर करेमुंबई 25 अक्टूबर 2023। ‘काई पो छे’, ‘सुल्तान’, ‘गोल्ड’ और ‘ब्रीड’ जैसी कई बेहतरीन प्रेमिकाओं से पहचान बनाने वाले अभिनेता अमित साध ने इंडिपेंडेंट सिनेमा और फिल्म बिश्नोई के प्रति अपनी साझेदारी बनाई है। वकील ने कहा कि यह स्वतंत्रता संग्राम के लिए एक महत्वपूर्ण उपकरण है। अमित हाल […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच