भारतीय टीम में नहीं चुने जाने पर छलका रियान पराग का दर्द, कह डाली बड़ी बात

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 03 जून 2024। राजस्थान रॉयल्स के बल्लेबाज रियान पराग का चयन टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में नहीं हुआ था। अब इसका रियान इसका दर्द छुपा नहीं पा रहे हैं और उन्होंने वैश्विक टूर्नामेंट को लेकर बड़ा बयान दे दिया है। रियान से जब पूछा गया कि टी20 विश्व कप के सेमीफाइनल में पहुंचने वाली शीर्ष चार टीमें कौन सी होंगी तो उन्होंने कहा कि वह इस टूर्नामेंट को देखने के इच्छुक नहीं है। रियान ने कहा कि वह उस वक्त शीर्ष चार टीम के बारे में सोचेंगे जब वह खुद इस टूर्नामेंट का हिस्सा होंगे।

आईसीसी टी20 विश्व कप की शुरुआत अमेरिका और वेस्टइंडीज में हो चुकी है। रियान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे वह शुरुआत में बता रहे हैं कि उनकी पहली पसंद भारत होगा, लेकिन बाद में उन्होंने इस बारे में बात करने से मना कर दिया कि कौन सी टीमें शीर्ष चार में पहुंचेंगी। 

‘मैं विश्व कप नहीं देख रहा’
पराग ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘शीर्ष चार टीमों की बात करना पक्षपातपूर्ण होगा, लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मैं विश्व कप देखना भी नहीं चाहता। मैं बस अंत में देखूंगा कि कौन जीता और खुश रहूंगा। जब मैं विश्व कप खेलूंगा उस वक्त में शीर्ष चार टीमों के बारे में विचार करूंगा।’ हाल ही में रियान ने दावा किया था कि वह एक दिन जरूर भारतीय टीम के लिए खेलेंगे। रियान ने कहा था, एक समय आपको मुझे लेना ही होगा, यह मेरा भरोसा है कि मैं भारत के लिए खेलूंगा। यह कब होगा मुझे इसकी परवाह नहीं है। 

आईपीएल में शानदार रहा था रियान का प्रदर्शन
आईपीएल में राजस्थान के लिए खेलने वाले रियान का प्रदर्शन मौजूदा सीजन में काफी अच्छा रहा था। 22 वर्षीय इस बल्लेबाज ने राजस्थान के लिए नंबर चार पर बल्लेबाजी करते हुए आईपीएल 2024 सीजन में 573 रन बनाए थे और इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट करीब 150 का रहा था। 2018 में डेब्यू करने वाले रियान ने राजस्थान के लिए पिछले पांच सीजन में 160, 86, 93, 183, 78 रन बनाए हैं। इस साल उम्दा प्रदर्शन के बाद इस बात की संभावना प्रबल हो गई है कि रियान अभिषेक शर्मा और हर्षित राणा के साथ टी20 विश्व कप के बाद जिंबाब्वे के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल होने के दावेदार बन गए हैं।

Leave a Reply

Next Post

चीन की भारत के लोकसभा परिणामों पर पैनी नजर, जिनपिंग के "भोंपू" अखबार ने पीएम मोदी जीत पर लिख दी बड़ी बात

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव बीजिंग 03 जून 2024। भारत के मीडिया सहित दुनिया भर के मीडिया में लोकसभा चुनाव परिणामों को लेकर विश्लेषण  व एग्जिट पोल जारी किए जा रहे हैं । अधिकांश एग्जिट पोल मेंतो ‘मोदी सरकार और एक बार’ की भविष्यवाणी कर दी गई है।  हालांकि लोकसभा चुनाव के फाइनल […]

You May Like

"आयुष्मान कार्ड न होने पर भी मरीजों को मिलेगा 15 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज", सीएम चंपई का ऐलान....|....पीएम हसीना बोलीं- तीस्ता परियोजना पर भारत और चीन दोनों के प्रस्तावों पर विचार करेगा बांग्लादेश....|....चार दिन बाद खुले कामाख्या मंदिर के कपाट, दर्शन के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़....|....अमरनाथ यात्रा पर छाया आतंकी साया,  सुरक्षा को लेकर सुरक्षाबल चप्पे-चप्पे पर रख रहे इस तरह नजर....|....19 दिन से अंतरिक्ष में फंसी सुनीता विलियम्स, जुलाई में घर वापसी की उम्मीद....|....कर्नाटक के मंगलुरु में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत....|....असदुद्दीन ओवैसी के 'जय फिलिस्तीन' के नारे पर मचा सियासी बवाल, राष्ट्रपति के पास पहुंचा मामला....|....राउज एवेन्यू कोर्ट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, दिए गए चाय और बिस्कुट....|....चीन और भारत के मजबूत संबंध दोनों के लिए बेहतर, चीनी राजदूत बोले- यह विश्व शांति के लिए भी जरूरी....|....'भारत यूएन जैसे बहुपक्षीय मंचों पर अफ्रीका की बड़ी भूमिका का समर्थक', खास मौके पर बोले जयशंकर