नया गाना ‘कावेरी’ लॉन्च करने की तैयारी में हैं  रेहा खान 

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 05 जून 2024। रेहा खान एक ऐसी अभिनेत्री हैं जिन्हें वास्तव में किसी परिचय की आवश्यकता नहीं है।स्टाइलिश और करिश्माई दिवा ने दुनिया भर में कई सौंदर्य प्रतियोगिताओं में देश को गौरवान्वित किया है और वह ‘मिस मरमेड एशिया इंटरनेशनल’ का गौरवशाली खिताब धारक भी हैं। इसके अलावा उनकी झोली में टॉप मॉडल ऑफ एशिया इंटरनेशनल, मिस वर्ल्ड सुपर मॉडल एशिया और मिस मेडिटेरेनियन ग्लोबल मॉडल जैसे अन्य विशेष खिताब भी हैं।  वह यात्रा की शौकीन और खाने-पीने की शौकीन हैं, लेकिन साथ ही, अपने कामकाजी जीवन और फिटनेस को लेकर बेहद अनुशासित हैं। वह पहले से ही इंस्पेक्टर अविनाश, रणदीप हुडा और कई अन्य परियोजनाओं में अपने अभिनय कौशल को साबित कर चुकी हैं और कोई आश्चर्य नहीं कि प्रशंसक उत्साहित हैं और उन्हें और अधिक देखने के लिए तैयार हैं। वैश्विक मंच पर खुद को संचालित करने के मामले में दिवा हमेशा एक प्रेरणा रही है।  लेकिन अंदाज़ा लगाओ कि क्या है?  वह अब एक सफल उद्यमी भी हैं।  हाँ यह सही है। 

रेहा खान अब अपनी खुद की म्यूजिक कंपनी लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जिसका नाम उन्होंने ‘आर सीरीज’ रखा है। इतना ही नहीं, इसका पहला टाइटल ट्रैक भी ‘कावेरी’ नाम से तैयार है।  यह गाना उनके और सनम जौहर पर फिल्माया गया है और पोस्टर बिल्कुल सही लग रहा है। 

हम रेहा और उनके सह-कलाकार के बीच शानदार केमिस्ट्री और सौहार्द को महसूस कर सकते हैं और कोई आश्चर्य नहीं कि यह गाना जब भी रिलीज़ होगा, दर्शकों के लिए दिलचस्प होगा। चीजों को और खास बनाने के रेहा ने कहा कि यह वास्तव में मेरे लिए एक विशेष क्षण है। यह हमेशा मेरा सपना था कि मेरी अपनी कंपनी हो और चीजें उस दिशा में आगे बढ़ें। जबकि मेरे अंदर का कलाकार हमेशा रचनात्मक संतुष्टि के लिए तत्पर रहता है, मुझे हमेशा से पता था कि वहाँ भी एक है। मेरे अंदर के उद्यमी को सही मार्ग दिखाने और निर्देशित करने की आवश्यकता है और अब, मैं आशान्वित और सकारात्मक हूं कि ये सभी वांछित परिणाम सामने लाएंगे, प्रत्येक प्रशंसक और प्रशंसक को धन्यवाद जिन्होंने मेरा समर्थन किया है प्यार मेरे लिए प्रेरणा का सबसे अच्छा स्रोत है, मेरे जन्मदिन पर यह सब होना मेरे विशेष दिन को और अधिक अविश्वसनीय और यादगार बनाता है।”

Leave a Reply

Next Post

ओडिशा में 24 साल बाद BJD का राज खत्म, CM पटनायक ने दिया इस्तीफा

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव ओडिशा 05 जून 2024। बीजू जनता दल (बीजद) के अध्यक्ष नवीन पटनायक ने ओडिशा में अपने 24 साल के शासन का अंत करते हुए राज्य विधानसभा चुनावों में पार्टी की हार के बाद बुधवार को मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। सूत्रों ने बताया कि पटनायक […]

You May Like

"आयुष्मान कार्ड न होने पर भी मरीजों को मिलेगा 15 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज", सीएम चंपई का ऐलान....|....पीएम हसीना बोलीं- तीस्ता परियोजना पर भारत और चीन दोनों के प्रस्तावों पर विचार करेगा बांग्लादेश....|....चार दिन बाद खुले कामाख्या मंदिर के कपाट, दर्शन के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़....|....अमरनाथ यात्रा पर छाया आतंकी साया,  सुरक्षा को लेकर सुरक्षाबल चप्पे-चप्पे पर रख रहे इस तरह नजर....|....19 दिन से अंतरिक्ष में फंसी सुनीता विलियम्स, जुलाई में घर वापसी की उम्मीद....|....कर्नाटक के मंगलुरु में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत....|....असदुद्दीन ओवैसी के 'जय फिलिस्तीन' के नारे पर मचा सियासी बवाल, राष्ट्रपति के पास पहुंचा मामला....|....राउज एवेन्यू कोर्ट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, दिए गए चाय और बिस्कुट....|....चीन और भारत के मजबूत संबंध दोनों के लिए बेहतर, चीनी राजदूत बोले- यह विश्व शांति के लिए भी जरूरी....|....'भारत यूएन जैसे बहुपक्षीय मंचों पर अफ्रीका की बड़ी भूमिका का समर्थक', खास मौके पर बोले जयशंकर