काजोल के साथ काम कर चुकी इस एक्ट्रेस ने मुंबई में अपने फ्लैट में किया सुसाइड, सड़ी-गली हालत में बरामद हुआ शव

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 10 जून 2024। कतर एयरवेज की पूर्व एयर होस्टेस और अभिनेत्री नूर मालाबिका दास ने कथित तौर पर आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने 6 जून को लोखंडवाला स्थित उनके फ्लैट से उनका शव बरामद किया था। माना जाता है कि नूर ने बेडरूम के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली थी।  मुंबई पुलिस के मुताबिक, अभिनेत्री नूर मालाबिका दास का शव अंधेरी, ओशिवारा इलाके में उनके घर में सड़ी-गली हालत में बरामद किया गया। नूर मालाबिका दास ने घर के पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली, जब पड़ोस के लोगों ने घर से दुर्गंध आने की शिकायत की, तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी। नूर मालाबिका दास को काजोल की मुख्य भूमिका वाली सीरीज ‘द ट्रायल’ में काम करने के बाद पहचान मिली। यह शो एक गृहिणी की कहानी है जो भ्रष्टाचार और सेक्स स्कैंडल में अपने पति के जेल जाने के बाद अपने परिवार की पूरी जिम्मेदारी लेने के लिए मजबूर हो जाती है।

32 वर्षीय अभिनेत्री असम की रहने वाली हैं और उन्होंने कई हिंदी फिल्मों और वेब श्रृंखलाओं में मुख्य अभिनेत्री के रूप में काम किया है, जिनमें सिस्कियां, वॉकमैन, तेतरी चटनी, जगन्या उपाय, चरमसुख, देखी अंडेखी, बैकरोड हलचल आदि शामिल हैं।

नूर के इंस्टाग्राम पर 163k से ज्यादा फॉलोअर्स थे और वह अक्सर अपने फॉलोअर्स के मनोरंजन के लिए तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थीं। उनकी नवीनतम पोस्ट पांच दिन पहले थी जिसमें उन्होंने अपनी एक रील साझा की थी। रील के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, “केवल एक ही चेहरा है और वह है @noormalabika1 जो किसी और से मेल नहीं खाता और मुझे आईना देखने की जरूरत नहीं है, मेरी सुंदरता आपके प्रतिबिंब के अनुसार है।

Leave a Reply

Next Post

मणिपुर के मुख्यमंत्री की अग्रिम सुरक्षा टीम पर जिरिबाम में घात लगाकर हमला, दो सुरक्षाकर्मी घायल

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव इंफाल 10 जून 2024। हिंसाग्रस्त मणिपुर में मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह के काफिले पर उग्रवादियों ने हमला कर दिया। हालांकि, काफिले में मुख्यमंत्री शामिल नहीं थे। मणिपुर के मुख्यमंत्री एन. बीरेन सिंह की अग्रिम सुरक्षा टीम पर घात लगाकर किए गए हमले में दो सुरक्षाकर्मी […]

You May Like

"आयुष्मान कार्ड न होने पर भी मरीजों को मिलेगा 15 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज", सीएम चंपई का ऐलान....|....पीएम हसीना बोलीं- तीस्ता परियोजना पर भारत और चीन दोनों के प्रस्तावों पर विचार करेगा बांग्लादेश....|....चार दिन बाद खुले कामाख्या मंदिर के कपाट, दर्शन के लिए उमड़ी श्रद्धालुओं की भीड़....|....अमरनाथ यात्रा पर छाया आतंकी साया,  सुरक्षा को लेकर सुरक्षाबल चप्पे-चप्पे पर रख रहे इस तरह नजर....|....19 दिन से अंतरिक्ष में फंसी सुनीता विलियम्स, जुलाई में घर वापसी की उम्मीद....|....कर्नाटक के मंगलुरु में बड़ा हादसा, दीवार गिरने से एक ही परिवार के 4 लोगों की दर्दनाक मौत....|....असदुद्दीन ओवैसी के 'जय फिलिस्तीन' के नारे पर मचा सियासी बवाल, राष्ट्रपति के पास पहुंचा मामला....|....राउज एवेन्यू कोर्ट में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तबीयत बिगड़ी, दिए गए चाय और बिस्कुट....|....चीन और भारत के मजबूत संबंध दोनों के लिए बेहतर, चीनी राजदूत बोले- यह विश्व शांति के लिए भी जरूरी....|....'भारत यूएन जैसे बहुपक्षीय मंचों पर अफ्रीका की बड़ी भूमिका का समर्थक', खास मौके पर बोले जयशंकर