पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट ने की नए युग की शुरुआत

Indiareporter Live
शेयर करे

मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में त्वचा देखभाल में अपने नवीनतम प्रयोगों का अनावरण किया

इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 11 अगस्त 2024। वैश्विक नेता और सौंदर्य उद्योग में अग्रणी, पॉन्ड्स स्किन इंस्टीट्यूट ने अभूतपूर्व विज्ञान और विशेषज्ञता के एक नए युग का जश्न मनाने के लिए मुंबई में आयोजित एक कार्यक्रम में त्वचा देखभाल में अपने नवीनतम नवाचारों का अनावरण किया। 175 वर्षों से अधिक की विरासत के साथ, उन्नत त्वचा देखभाल लाइन-अप में आज के उपभोक्ताओं की लगातार बढ़ती त्वचा देखभाल आवश्यकताओं के अनुरूप रोमांचक, अभिनव उत्पाद और हाइब्रिड फॉर्मूलेशन शामिल हैं। सेलिब्रिटी ब्रांड एंबेसडर कियारा आडवाणी ने त्वचा विशेषज्ञ डॉ. जुश्या भाटिया के साथ-साथ सौंदर्य समुदाय के प्रसिद्ध नामों के साथ इस अवसर की शोभा बढ़ाई। इस कार्यक्रम में प्रवक्ता जोपा मैलेंटिक, पॉन्ड्स के वैश्विक ब्रांड उपाध्यक्ष और हिंदुस्तान यूनिलीवर लिमिटेड के उपाध्यक्ष और त्वचा देखभाल प्रमुख प्रतीक वेद भी उपस्थित थे। इमर्सिव इंस्टॉलेशन और आकर्षक डिस्प्ले ने चमकदार, स्वस्थ त्वचा के लिए नए परिवर्तनकारी समाधानों पर प्रकाश डाला। अनुभव ने असंख्य पर्यावरणीय तनावों और दैनिक त्वचा पर आक्रमण करने वालों की एक दृश्य कथा भी बताई, जिनसे उपभोक्ता जूझते हैं, जो प्रभावशाली उत्पादों के माध्यम से त्वचा देखभाल चमत्कारों की आवश्यकता को रेखांकित करता है।

कार्यक्रम में विशिष्ट आवश्यकताओं के लिए उत्पादों की एक श्रृंखला के साथ-साथ ब्राइट ब्यूटी रेंज का प्रदर्शन किया गया, जैसे जलयोजन के लिए हाइड्रा मिरेकल, धूप से सुरक्षा के लिए सन मिरेकल और युवा दिखने वाली त्वचा के लिए यूथफुल मिरेकल। उपस्थित लोगों को ए.आई. का प्रत्यक्ष अनुभव भी प्राप्त हुआ। स्किन एक्सपर्ट, उपयोगकर्ताओं की त्वचा का विश्लेषण करने और उनकी त्वचा संबंधी चिंताओं को दूर करने के लिए निर्देशित सिफारिशें प्रदान करने के लिए ब्रांड की स्वामित्व वाली तकनीक है। 

विज्ञान और त्वचा देखभाल की एक चमकदार सिम्फनी, इस कार्यक्रम में मशहूर सौंदर्य और जीवनशैली व्यक्तित्व शेरेज़ेड श्रॉफ द्वारा आयोजित एक पैनल चर्चा हुई। विशेषज्ञों ने पेटेंट किए गए बहुमुखी त्वचा देखभाल घटक, ग्लूटा-नियासिनामाइड कॉम्प्लेक्स, दो शक्तिशाली एंटीऑक्सीडेंट का एक शक्तिशाली मिश्रण: ग्लूटाथियोन प्रीकर्सर और नियासिनामाइड के पीछे अत्याधुनिक शोध में गहराई से प्रवेश किया। उन्होंने भारतीय पोर्टफोलियो में जल्द ही लॉन्च होने वाली कुछ रोमांचक, पेटेंट सामग्री भी पेश की। विशेषज्ञों ने इन नए संयोजनों के लाभों पर जोर दिया, और एक समान रंग और रंजकता-मुक्त, चमकदार त्वचा प्राप्त करने के लिए समग्र समाधान प्रदान करने के लिए डिज़ाइन की गई विशेष तकनीक पर जोर दिया।

Leave a Reply

Next Post

सरस्वती साड़ी डिपो लिमिटेड का आईपीओ 12 अगस्त, 2024 को खुलेगा

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव/(अनिल बेदाग) मुंबई 11 अगस्त 2024। सरस्वती साड़ी डिपो लिमिटेड का प्रारंभिक सार्वजनिक निर्गम 12 अगस्त, 2024 को खुलेगा। इक्विटी शेयरों (प्रत्येक अंकित मूल्य ₹ 10) के कुल ऑफर साइज़ में 6,499,800 इक्विटी शेयरों तक का नया इश्यू और 3,501,000 इक्विटी शेयरों तक का ऑफर फॉर […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद