मुद्दाविहीन भाजपा मानसून सत्र पर अनावश्यक प्रलाप कर रही- सुशील आनंद शुक्ला

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

रायपुर/13 अगस्त 2020। भाजपा प्रवक्ता शिवरतन शर्मा द्वारा विधान सभा के मानसून  सत्र  छोटा होने के सम्बन्ध में की गई बयानबाजी को कांग्रेस ने तर्क हीन बताया है। प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि राज्य में मुद्दों की दिवालियेपन के दौर से गुजर रही भाजपा अपने विपक्ष धर्म का पालन नही कर पा रही इसलिए वह अब सत्र के छोटे होने का प्रलाप कर रही है। देश और प्रदेश कोरोना महामारी के भीषण चपेट में है, राज्य में भाजपा विधायक दल के नेता धरमलाल कौशिक से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह की पत्नी तक कोरोना से पीड़ित है। संकट के इस समय भी राज्य सरकार ने मानसून सत्र आहूत करने के लिए विधानसभा अध्यक्ष से अनुरोध किया ताकि मान्य विधायी परम्परा कायम रहे। सरकार का काम सुचारू रुप से चल सके । 

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा विपक्ष के रूप में भाजपा के पास कांग्रेस सरकार के खिलाफ कुछ कहने और विरोध के लिए कोई मुद्दा बचा ही नही है। चार दिन का विधानसभा सत्र भी जनहित की समस्याओं के ध्यानाकर्षण और उनके समाधान के लिए पर्याप्त होता है, बशर्ते विपक्ष की नीयत सही हो।   

कांग्रेस प्रवक्ता सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि पिछले पंद्रह सालो तक मानसून सत्र से लेकर बजट सत्र तक को छोटी अवधि में समेटने वाली भाजपा कोविड संकट के समय कौन सी नैतिकता से छोटे सत्र का विरोध कर रही है।   कोविड से बचाव के लिए सभी शासकीय और अशासकीय विभागों में कर्मचारियों को कार्य मे कम संख्या में बुलाने की केंद्र सरकार ने एडवायजरी जारी की है। देश और प्रदेश के सभी विभाग संस्थाए कोविड से बचाव के लिए सोशल डिस्टेंसिग का पालन कर रही है। सारा देश कोरोना महामारी से बचाव के लिए जूझ रहे लोग जान और जहान दोनों के बचाव की कवायद में लगे है। ऐसे समय छत्तीसगढ़ भाजपा के नेता सत्र छोटा होने की आड़ लेकर अनावश्यक बयानबाजी कर अपने गैर जिम्मेदाराना रवैय्ये को दिखा रहे। इनकी निगाह में कोरोना संक्रमण की रोकथाम से जरूरी राजनीति है।

Leave a Reply

Next Post

स्वतंत्रता दिवस समारोह-2020 : मुख्यमंत्री भूपेश बघेल रायपुर में करेंगे ध्वजारोहण

शेयर करेविधानसभा अध्यक्ष कोरबा में करेंगे ध्वजारोहणजिलों में मंत्रीगण एवं संसदीय सचिव करेंगे ध्वजारोहण इंडिया रिपोर्टर लाइव  रायपुर, 13 अगस्त 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 15 अगस्त स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर राजधानी रायपुर के पुलिस परेड ग्राऊण्ड में आयोजित मुख्य समारोह में ध्वजारोहण करेंगे। राज्य शासन द्वारा 15 अगस्त 2020 […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच