फिल्म ‘आदिपुरुष’ में रावण के किरदार में ऐसे डालेंगे जान, 8 से 9 फीट लंबे दिखेंगे सैफ अली खान

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्दी ही निर्देशक ओम राउत के साथ फिल्म आदिपुरुष में दिखने वाले हैं। इस फिल्म के ऐलान के बाद से ही यह चर्चा का विषय बनी हुई है। अब इस फिल्म से जुड़ी कुछ अहम जानकारियां सामने आईं हैं। जैसा की पहले खबरें थीं कि इस फिल्म में सैफ अली खान रावण का किरदार निभाने वाले हैं, ऐसे में जाहिर है कि इस किरदार में खुद को पूरी तरह से ढीलने के लिए भी सैफ को काफी मशक्कत करनी पड़ेगी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के लिए सैफ की लंबाई स्पेशल इफैक्ट्स के जरिए 8 से 9 फीट तक बढ़ाई जाएगी। ऐसा इसलिए किया जाएगा ताकि रावण की लार्जर दैन लाइफ वाली छवि को पूरी तरह से दर्शकों के सामने दिखाया जा सके। यही नहीं, फिल्म में सैफ अली खान भारी मूछों और लंबे बालों के साथ मस्कुलर अंदाज में दिखाई देंगे।

कुछ वक्त पहले एक इंटर्व्यू में खुद सैफ अली खान ने अपने किरदार पर बात करते हुए कहा था कि, ‘एक राक्षस राजा का किरदार निभाना काफी दिलचस्प है, लेकिन ये इतना भी क्रूर नहीं है। हम इसे काफी मनोरंजक बनाने वाले हैं। सीता का अपहरण और राम के साथ हुए युद्ध को हम उसकी बहन के लिए बदले की भावना से जोड़कर दिखाने वाले हैं जिसकी नाक लक्ष्मण ने काट दी थी।’ सैफ के इस बयान के बाद वो काफी ट्रोल हुए थे। बाद में उन्होंने अपना बयान लेते हुए माफी मांग ली।

सैफ अली खान ने इससे पहले फिल्म ‘तान्हाजी’ में निगेटिव रोल किया था। जिसे लेकर दर्शकों में खासा एक्साइटमेंट है। वहीं इस फिल्म के लीड रोल में सुपरस्टार प्रभास नजर आएंगे। कहा जा रहा है फिल्म में सीता का रोल कृति सेनन को दिया जा रहा है। वैसे तो इस फिल्म की शूटिंग फिलहाल शुरू नहीं हुई है। मगर, फिल्म के मेकर्स ने इसे 11 अगस्त 2022 तक रिलीज करने का प्लान बना लिया है। ऐसे में जाहिर है कि यह फिल्म अगले साल तक ही फ्लोर पर पहुंच पाएगी।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री ने जोगीसार के जैतरणी नाला पर 4.99 करोड़ रुपये की लागत के भू-जल संरक्षण कार्य का किया लोकार्पण

शेयर करेनरवा विकास योजना में 36.53 लाख रुपये से निर्मित स्टाप डेम का किया निरीक्षण इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 06 जनवरी 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज जांजगीर चांपा जिले से हेलीकाप्टर द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 1 बजे प्रदेश के नवगठित गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले की ग्राम पंचायत जोगीसार पहुंचे और उन्होंने यहां […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई