एक्ट्रेस और मॉडल गहाना वशिष्ठ को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या है पूरा मामला

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

अभिनेत्री और मॉडल गहाना वसिष्ठ (Gehana Vasisth) को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही हैं। एक्ट्रेस को वेबसाइट पर पोर्न वीडियो शूट करने और अपलोड करने के लिए गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने अधिक मॉडल साइड अभिनेत्रियों और कुछ प्रोडक्शन हाउस की भागीदारी पर भी रोक लगा दी, जिन्होंने गिरोह द्वारा शूट की गई फिल्मों को मोबाइल ऐप और वेबसाइट पर संपादित किया और अपलोड किया।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया, उसने 87 अश्लील / पोर्न वीडियो शूट किए हैं और उन्हें अपनी वेबसाइटों पर अपलोड किया है, जिसे देखने के लिए सदस्यता की आवश्यकता होती है। जिन लोगों ने चैनल की सदस्यता ली है, उन्हें 2,000 रुपये का भुगतान करना होता है।

छापमारी में गिरफ्तार किए गए लोग 

पुलिस ने बताया कि शुक्रवार को शहर के मलाड-मालवानी इलाके के माढ स्थित ग्रीन पार्क नाम के एक बंगले पर छापेमारी कर दो पुरुष अभिनेताओं, एक लाइट मैंन, एक महिला फोटोग्राफर और एक ग्राफिक डिजाइनर को उस समय गिरफ्तार किया गया। साथ ही पुलिस ने घटनास्थल से हाई डेफिनिशन वीडियो कैमरा, छह मोबाइल फोन, एक लैपटॉप, एक कैमरा स्टैंड, वीडियो क्लिप्स से भरा मेमोरी कार्ड और डायलॉग्स जब्त किए हैं।

शनिवार दोपहर उनसे पूछताछ की गई थी। उसे रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा। इस बारे में पुलिस का कहना है कि कम से कम तीन और पीड़ितों ने संपत्ति सेल को लेकर शिकायत की है कि उन्हें पोर्न फिल्मों में भूमिकाएं करने के लिए मजबूर किया गया। बता दें कि गहना ऑल्ट बालाजी की बेव सीरीज गंदी बात में नजर आई थीं। वो स्टार प्लस के शो बहनें में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वो साउथ की कई फिल्मों नजर आ चुकी हैं।

Leave a Reply

Next Post

बढ़ती महंगाई के दौर में घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को 1645 करोड़ रूपए की हुई बचत

शेयर करे छत्तीसगढ़ सरकार की हाॅफ बिजली योजना से अब तक प्रदेश के 38.68 लाख से अधिक परिवारों को 1645 करोड़ रूपए की मिली सब्सिडी इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 07 फरवरी 2021। छत्तीसगढ़ सरकार की हाफ बिजली बिल योजना से प्रदेश के लाखों घरेलू बिजली उपभोक्ताओं को महंगाई के दौर में […]

You May Like

रूस-यूक्रेन: राष्ट्रपति जेलेंस्की को डर- पुतिन को चीन का समर्थन, लंबा खींचेगा युद्ध; 27 महीने से जारी है लड़ाई....|....जेल लौटने से पहले अरविंद केजरीवाल का मोदी सरकार पर बड़ा हमला: '4 जून को बीजेपी नहीं जीतेगी'....|....टी20 विश्व कप के एक ओवर में सर्वाधिक रन लुटाने वाले दूसरे गेंदबाज बने गॉर्डन, आरोन की रिकॉर्ड पारी....|....असम में बाढ़ और तूफान के कारण अबतक 15 लोगों की जान गई, छह लाख से ज्यादा प्रभावित....|....कट्टरपंथी नेता अहमदीनेजाद फिर राष्ट्रपति बनने की रेस में शामिल, अयातुल्लाह खुमैनी की बढ़ सकती है परेशानी....|....नाटो का एशिया-प्रशांत संस्करण बनाने की कोशिश कर रहा अमेरिका, चीन के शीर्ष रक्षा अधिकारी का बड़ा बयान....|....मुक्केबाज अमित पंघाल ने हासिल किया ओलंपिक कोटा, क्वालिफिकेशन टूर्नामेंट के अंतिर-4 में पहुंचे....|....जम्मू कश्मीर: नियंत्रण रेखा के पार लॉन्च पैड सक्रिय, 60 से 70 आतंकवादी घुसपैठ की फिराक में- डीजीपी आरआर स्वैन....|....भारत में नामित चीनी राजदूत शू फीहोंग राष्ट्रपति मुर्मू से मिले, बोले- विकास में योगदान देंगे....|....प्रज्ञानंद ने दूसरे नंबर के खिलाड़ी कारुआना को हराया, क्लासिकल शतरंज में हासिल की ये विशेष उपलब्धि