आलिया भट्ट का बोल्ड लुक, फ्रैंड्स के साथ मालदीव में वेकेशन इंजॉय कर रहीं हैं एक्ट्रेस

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं। आलिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है और आए दिन भर फैंस के साथ जुड़े रहने के लिए नए-नए पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में आलिया भट्ट ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

दरअसल आलिया अपना हॉलिडे मनाने मालदीव के समंदर किनारे पहुंची हैं। आलिया भटट् की तस्वीरें और मजेदार वीडियो सामने आए हैं, जिनमें समंदर के किनारे वह अपनी फ्रेंड्स के साथ ‘कहो ना प्यार है’ गाने वाले डांस स्टेप्स करती दिख रही हैं।

आलिया के शेयर किए गए वीडियो में  आलिया अपने फ्रेंड्स के साथ नजर आ रही हैं। वीडियो में आलिया अनुष्का और अकांक्षा के साथ मालदीव के बीच पर कहो ना प्यार है गाने वाले स्टेप्स पर डांस करती दिख रही हैं। यह वीडियो आलिया की बेस्ट फ्रेंड अनुष्का ने शेयर किया है, जिसमें वे तीनों जमकर मस्ती करती दिख रही हैं। अनुष्का ने अपने इंस्टा स्टोरी पर एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें समंदर किनारे तीनों स्विमवेयर में लंच करती नजर आ रही हैं।

आलिया भट्ट अपनी बहन शाहीन के अलावा अपने फ्रेंड्स के साथ मालदीव्स में जमकर मजे कर रही हैं। आलिया भट्ट की कई तस्वीरें और वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया आखिरी बार फिल्म ‘सड़क 2’ में नजर आई हैं। रणबीर कपूर के साथ आलिया की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ रिलीज होनी है। इसके अलावा वह संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में भी काम कर रही हैं। जिसकी शूटिंग आलिया लगातार कर रही हैं।  इसी साल आलिया की एक और फिल्म ‘RRR’ भी रिलीज होनी है जिसमें जूनियर एनटीआर, रामचरण और अजय देवगन मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। यानी यह साल आलिया भट्ट के लिए काफी इंपॉर्टेंट होने वाला है।

Leave a Reply

Next Post

भूमि व्यवस्थापन : शासन की योजना का फायदा लेकर भू-स्वामी हक प्राप्त कर चिन्तामुक्त हो रहे है हितग्राही

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 08 फरवरी 2021। छत्तीसगढ़ शासन द्वारा नगरीय क्षेत्रों में अतिक्रमित भूमि व्यवस्थापन किया जा रहा है। ऐसे व्यक्ति जो शासकीय भूमि का अतिक्रमण कर आवासीय या व्यवसाय के लिए उपयोग कर रहे है वे शासन के गाइड लाईन के तहत भूमि स्वामी हक के […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला