मामा सुशांत सिंह राजपूत की तरह ध्यान लगाते नज़र आया उनका भांजा, फैंस ने कहा – SUSHANT IS BACK !

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लंबा वक्त बीत गया है , लेकिन आज भी एक्टर को लगातार याद किया जा रहा है। सुशांत सिंह राजपूत के चले जाने के बाद उनका पूरा परिवार आज भी हैं उन्हें याद कर रो पड़ता  है । आए दिन सुशांत की बहने सोशल मीडिया पर सुशांत की तस्वीरें शेयर कर उनके लिए जस्टिस की मांग करती  रहती है । इसी बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कृति ने एक तस्वीर शेयर की है जिसे देखकर एक बार फिर से सुशांत की यादें ताज़ा हो गई है।

दरअसल श्वेता ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने बेटे निर्माण (Nirvanh ) की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में आप देख सकते हैं कि निर्वाण ध्यान लगाते हुए नज़र आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता ने इसके कैप्शन में लिखा है कि – लव यू नन्हें बुद्ध । 

बता दें – इस तस्वीर पर फैंस लगातार कमेंट कर रहे है और निर्वाण को सुशांत की तरह बता रहे है। एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है – सुशांत इज़ बैक। दरअसल सुशांत सिंह राजपूत भी मेंटल पीस के लिए अक्सर ध्यान लगाते हुए नज़र आते थे । इसी पोज़ में सुशांत की भी तस्वीरें सोशल मीडिया पर मौजूद है। 

सिर्फ इतना ही नहीं अगर आप देखेंगे तो इस तस्वीर में उनके भांजे बिल्कुल सुशांत की छवि झलकती है । बिल्कुल ठीक सुशांत  की तरह उनके भांजे की मुस्कुराहट हैं । उनके हेयर और आंखे तक सब हुबहू सुशांत की तरह दिखते हैं । बता दें – सुशांत और निर्वाण एक अच्छा बॉन्ड शेयर करते थे और एक्टर अपने भांजे के बेहद करीब थे। निर्वाण अपने मामा की तरह बनना चाहते है। जिसके चलते वो उन्हें काफी फॉलो भी करते है।

Leave a Reply

Next Post

सूचना प्रौद्योगिकी क्षेत्र में निवेश प्रोत्साहन बढ़ाने सशक्त समिति की दसवीं बैठक सम्पन्न

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 10 फरवरी 2021। मुख्य सचिव अमिताभ जैन की अध्यक्षता में मंगलवार 09 फरवरी की देर शाम मंत्रालय महानदी भवन में सूचना प्रौद्योगिकी (आई.टी.) निवेश प्रोत्साहन हेतु गठित सशक्त समिति की दसवीं बैठक सम्पन्न हुई। बैठक में राज्य सूचना प्रौद्योगिकी से जुड़े विभिन्न संस्थानों की […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद