महानदी में डूबने से बच्चियों की मौत पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने जताया शोक

indiareporterlive
शेयर करे
इंडिया रिपोर्टर लाइव

रायपुर। राजधानी के भारत माता स्कूल के दो बच्चों की शनिवार को महानदी में डूबने से दो बच्चियों की मौत हो गई. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बच्चियों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है. इसके साथ पीड़ित परिवारों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता स्वीकृत की है.

भारत माता स्कूल के छात्र शनिवार को महासमुंद के सिरपुर में पिकनिक मनाने पहुंचे थे. भ्रमण के दौरान कुछ बच्चे समीप बहते महानदी में नहाने के लिए चले गए, जिसमें गहरे पानी में चले जाने की वजह से कक्षा नवमीं के दो छात्र अमन शुक्ला और खुशदीप संधु की मौत हो गई.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दोनों बच्चों की मौत पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए परिजनों को 4-4 लाख रुपए की आर्थिक सहायता प्रदान करने को कहा है. परिजनों को यह सहायता राजस्व पुस्तक परिपत्र 6-4 के तहत प्रदान की जाएगी.

Leave a Reply

Next Post

पाठ्य पुस्तक निगम के महाप्रबंधक अशोक चतुर्वेदी के तबादले पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक,राज्य शासन से मांगा जवाब

शेयर करेबिलासपुर: छत्तीसगढ़ हाईकोर्ट ने पाठ्य पुस्तक निगम के महाप्रबंधक अशोक कुमार चतुर्वेदी के तबादला आदेश के क्रियान्वयन पर रोक लगा दी है और इस मामले में राज्य शासन को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है.जस्टिस गौतम भादुड़ी की एकलपीठ ने स्थानांतरण के खिलाफ लगी याचिका पर सुनवाई करते हुए […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच