छत्तीसगढ़ की पद्मश्री सम्मान प्राप्त विभूतियों ने रोड सेफ्टी टी-20 वर्ल्ड क्रिकेट सीरीज के मैच का लिया आनंद

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

रायपुर 15 मार्च 2021। छत्तीसगढ़ की  विभिन्न क्षेत्रों की सम्मानित विभूतियों ने रविवार को नवा रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में रोड़ सेफ्टी टी-20 वर्ल्ड क्रिकेट सीरिज के अंतर्गत श्रीलंका लीजेंड्स और इंग्लैंड लीजेंट्स के बीच खेले गए क्रिकेट मैच का आनंद लिया।

पद्मश्री सम्मान से सम्मानित श्रीमती ममता चंद्राकर, भारती बंधु, अनुज शर्मा, अनूप रंजन पांडेय और मदन सिंह चौहान सहित अनेक विभूतियां ने मैच देखा।

मुख्यमंत्री श्री बघेल के निर्देश पर इसके लिए विशेष प्रबंध किए गए थे। मुख्यमंत्री के निर्देश पर 15 मार्च को साउथ अफ्रीका लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स के बीच खेले जाने वाले मैच के लिए मंत्रालय, संचालनालय एवं सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों के अधिकारियों और कर्मचारियों को फ्री पास दिए जाएंगे। इसी तरह कोविड वॉरियर्स और सफाई कर्मचारियों को 16 मार्च को इंग्लैण्ड लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स के बीच खेले जाने वाले मैच के लिए सशस्त्र सेवा के जवानों के साथ निःशुल्क पास प्रदान किए जाएंगे।

Leave a Reply

Next Post

उद्योग मंत्री कवासी लखमा ने सुकमा जिले के निलावराम में किया विभिन्न कार्यों का लोकार्पण

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 15 मार्च 2021। उद्योग एवम् आबकारी मंत्री श्री कवासी लखमा ने सुकमा जिले के बालक आश्रम नीलावरम में मुस्कान पुस्तकालय और सभा कक्ष का लोकार्पण किया। उन्होंने फीता काटकर बालक आश्रम के छात्रों को आश्रम परिसर में नव निर्मित अतिरिक्त भवन में रीडिंग कार्नर […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला