कोरोना पॉजिटिव हुए उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, सोशल मीडिया पर खुद दी जानकारी

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

देहरादून 22 मार्च 2021। उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिए दी है।मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ये जानकारी साझा की है। अपनी पोस्ट में उन्हाेंने लिखा है कि ‘मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आए हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं।

विगत दिनों मुख्यमंत्री जिन लोगों से भी मिले उनकी कोरोना जांच की जाएगी। बता दें कि रविवार को मुख्यमंत्री ने रामनगर और देहरादून जिले में हुई कई कार्यक्रमों में भाग लिया था। इस दौरान उनके संपर्क में आए मंत्री, नेता और लोगों की भी कोरोना जांच की जाएगी। सभी से आइसोलेशन में रहने के लिए कहा गया है। बता दें कि रविवार को मुख्यमंत्री रामनगर स्थित गर्जिया मंदिर भी गए थे।

लोकसभा अध्यक्ष के संपर्क में आए लोगों की हो रही जांच

वहीं लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद रविवार को देहरादून और हरिद्वार में हड़कंप मच गया था। लोकसभा अध्यक्ष 14 मार्च को कनखल स्थित हरिहर आश्रम में हवन अनुष्ठान में शामिल हुए थे।

इस दौरान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, राज्य मंत्री यतीश्वरांनद, जूना पीठाधीश्वर स्वामी अवधेशानंद भी उनके संपर्क में आए थे। वहीं उन्होंने अखिल विश्व गायत्री परिवार प्रमुख डॉ. प्रणव पंड्या से भी भेंट की थी। स्वास्थ्य विभाग कोरोना जांच के लिए संपर्क में आए लोगों को चिह्नित कर रहा है। 

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला रविवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद जिला स्वास्थ्य विभाग हरकत में आ गया। स्वास्थ्य विभाग ने लोकसभा अध्यक्ष के संपर्क में आए लोगों से होम आइसालेट होने की अपील की है। वहीं संपर्क में आए लोगों के चिह्नीकरण की कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना : जांजगीर जिले के सरखों में 17 जोड़े बंधे विवाह बंधन में

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 22 मार्च 2021। छत्तीसगढ़ में महत्वकांक्षी योजना मुख्यमंत्री कन्या विवाह योजना से  गरीब आर्थिक रूप से कमजोर परिवारों की कन्याओं का विवाह प्रतिष्ठापूर्ण और गरिमामय माहौल में सम्पन्न हो रही है। गरीब परिवारों की कन्याओं की शादी का पूरा खर्च शासन द्वारा किया जा […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच