नए पोस्टर में दिखा कंगना रनौत का ‘धाकड़’ अंदाज, 1 अक्टूबर को आ रही है ‘एजेंट अग्नि’।

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

अभिनेत्री कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म ‘धाकड़’ की शूटिंग में व्यस्त है। बीते हफ्ते ही कंगना ‘धाकड़’ की टीम के साथ मध्यप्रदेश पहुंची थीं। जहां फिल्म के कुछ अहम दृश्यों की शूटिंग की जानी थी। इसी बीच फिल्म के मेकर्स ने ‘धाकड़’ की रिलीज़ डेट का ऐलान कर दिया है। कंगना की ये एक्शन थ्रिलर फिल्म 1 अक्टूबर को थियेटरों में रिलीज़ की जाएगी।

‘धाकड़’ की रिलीज़ डेट का ऐलान करते हुए मेकर्स ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया है। इस पोस्टर को कंगना रनौत ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल ट्विटर पर शेयर किया है। पोस्टर में कंगना का ‘धाकड़’ अंदाज़ दिख रहा है। हाथ में तलवार लिए हुए कंगना खून से लथपथ दिख रही है, कई दुश्मनो को उन्होने मौत के घाट उतारा हुआ है। ‘धाकड़’ के मेकर्स फिल्म को भारत की पहली महिला नेतृत्व वाली एक्शन थ्रिलर बताकर प्रमोट कर रहे हैं। फिल्म में कंगना ‘एजेंट अग्नि’ का रोल प्ले कर रही है जो निडर भी है और उग्र भी।

आपको बता दें कि ‘धाकड़’ में कंगना जबरदस्त एक्शन सीन करती दिखेंगी। जिसके लिए कंगना ने कई महीनों तक जबरदस्त एक्शन ट्रेनिंग भी ली है। 

लॉकडाउन के दौरान कंगना ने मनाली में रहते हुए अपनी फिटनेस पर काम किया था। और कुछ वीडियो शेयर कर ये दिखाया था कि वह ‘धाकड़’ और ‘तेजस’ की शूटिंग के लिए किस तरह से कमरतोड़ मेहनत कर रही हैं। फिल्म कe निर्देशक रजनीश घई कर रहे हैं और कंगना के साथ फिल्म में अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे।

Leave a Reply

Next Post

छत्तीसगढ़ी संस्कृति को संजोने का काम कर रही है राज्य सरकार : मंत्री डॉक्टर शिवकुमार डहरिया

शेयर करे तेजस्वी और प्रतापी  पुरुषों का गांव है  भोरिंग  21. 50  लाख के विकास कार्यो की  घोषणा  इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 18  जनवरी 2020। नगरीय प्रशासन और श्रम मंत्री  डॉक्टर शिवकुमार डहरिया ने कहा कि राज्य सरकार  पुरखो के बताए रास्ते पर चलकर छत्तीसगढ़ी संस्कृति को संजोने का काम कर […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच