अमिताभ बच्चन ने जलसा में खास वजहों से लगाई है ये 4 करोड़ की ‘बुल पेंटिंग’? ज्योतिष महत्व के चर्चे

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 09 नवंंबर 2021। अमिताभ बच्चन की दिवाली की फैमिली फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हैं। इनमें एक खास तस्वीर के चर्चे हैं। इसमें अमिताभ बच्चन अपने परिवार के साथ बैठे हैं और पीछे एक पेंटिंग दिख रही है। इस पेंटिंग में चलता हुआ सांड दिख रहा है। पेटिंग की कीमत करोड़ों रुपये है, यह बात तो कई दिनों से खबरों में है। अब इस पेटिंग को रखने के ज्योतिष और धार्मिक महत्व के भी चर्चे हो रहे हैं। कई लोग घर की दीवार पर चलते सांड की पेटिंग लगाने के फायदे भी बता रहे हैं।

मंजीत बावा की है पेंटिंग

दिवाली पर अमिताभ बच्चन ने अपने घर जलसा की एक तस्वीर साझा की थी। इसमें उनकी दीवार पर लगी एक पेटिंग सुर्खियों में है। इस पर कई मीम्स बन चुके हैं। इसके अलावा कीमत को लेकर भी चर्चे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह बुल आर्ट जाने-माने पंजाबी आर्टिस्ट मंजीत बावा की है। वह सूफी, स्पिरिचुअल और जानवरों से जुड़ी पेंटिंग्स बनाते थे।  इसकी कीमत 4 करोड़ रुपये बताई जा रही है। बिग बी की फोटो वायरल होने के बाद कई लोग जानना चाह रहे हैं कि इतनी कीमती पेटिंग लगाने के पीछे क्या कोई धार्मिक वजह भी है? 

पेंटिंग के वास्तु से जुड़े फायदों पर चर्चे

अमिताभ बच्चन के ही पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, सांड की पेटिंग शक्ति, सामर्थ्य, गति और सकारात्मकता की प्रतीक है। इसे ऑफिस या घर पर रखने से फाइनैंशल सिचुएशन अच्छी होती है। इससे लाभ, सफलता और समृद्धि आती है। यह घर के लोगों को नकारात्मक ऊर्जा से भी बचाता है।  रिपोर्ट के मुताबिक, वास्तु एक्सपर्ट ने भी बताया कि ऐसी पेटिंग घर पर रखने घर पर फिजूल झगड़े नहीं होते और सांड का मूवमेंट जीवन में उन्नति को दर्शाता है।

Leave a Reply

Next Post

दिशा पटानी ने हवा में उछलकर मारी '720 किक', फैंस बोले- टाइगर श्रॉफ का असर

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 09 नवंबर 2021। अक्सर आपने हीरो को एक्शन और खतरनाक स्टंट करते देखा होगा। लेकिन बॉलीवुड में एक ऐसी हीरोइन भी है जो अपने मार्शल आर्ट्स और स्टंट के लिए मशहूर है। अपनी फिटनेस के लिए जानी जाने वाली दिशा पटानी अपने सोशल […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच