वासेपुर नन्हें खान हत्याकांड: शूटर समेत 7 गिरफ्तार, हत्या के आरोपी प्रिंस खान अब भी पुलिस गिरफ्त से बाहर

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

धनबाद. वासेपुर के जमीन कारोबारी नन्हे खान हत्या मामले में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस ने इस मामले में इस घटना के शूटर समेत 7 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. वहीं इनलोगों के पास से हथियार, बम, बाइक, मोबाइल आदि भी बरामद किया गया है. लेकिन हत्या के आरोपी प्रिंस खान अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. नन्हें हत्याकांड में प्रिंस खान के फार्म हाउस से जो शूटर सहित जो 7 अपराधी पुलिस गिरफ्त में आए हैं इनमें मो. रशीद हसन, डिक्की अंसारी, आजाद आलम उर्फ आजाद खान, अरशद खान, मों शाहबाज आलम, मों सद्दाम कुरैशी, मों अनवर उर्फ रहमत शामिल है.

धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने प्रेस कांफ्रेंस कर जानकारी देते हुए बताया कि 24 नवंबर को नन्हें खान की गोलीमार कर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में आर्म्स एक्ट के तहत धनबाद बैंक मोड़ में मामला में दर्ज किया गया थाय 25 नवंबर को छापेमारी कर आरोपी प्रिंस खान की मां समेत तीन को गिरफ्तार किया गया था. इसी मामले में पुलिस ने मंगलवार की सुबह 4 बजे प्रिंस खान के फार्म हाउस पर छापेमारी कर उक्त अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

धनबाद एसएसपी संजीव कुमार ने बताया कि इनलोगों का मकसद एक गैंग को बनाकर दुश्मन हुए लोगों को टारगेट कर हत्या करना था. इनकी योजना बड़ी थी. जमीन के लिये नन्हें खान की हत्या मामले की जांच की जा रही है. जांच कर उस जमीन को भी जब्त किया जाएगा. चार एसआइटी गठित की गयी है जो अलग-अलग स्थानों में छापेमारी कर रही हैं. नन्हें खान हत्या की जांच जारी है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो पिस्टल, 6 गोली, आठ मोबाइल, 8 बम और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है.

Leave a Reply

Next Post

धीरे-धीरे पैर पसार रहा ओमिक्रॉन, ब्रिटेन में 22 केस मिलने से हड़कंप; बूस्टर डोज से बाहुबली बनेंगे जापानी

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव लंदन 01 दिसम्बर 2021 । कोरोना का नया वैरिएंट ओमिक्रॉन दुनिया में धीरे-धीरे पैर पसारता दिख रहा है। हाल ही में कोरोना संकट से उबरते दिखे ब्रिटेन में एक बार फिर से संकट बढ़ गया है। यहां ओमिक्रॉन वैरिएंट के 22 मामलों की पुष्टि हुई […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई