Lock Upp: ट्रोल्स पर भड़की पूनम पांडे, बोलीं ‘रात में देखते हैं मेरे वीडियो और सुबह…’

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 04 मार्च 2022। कंगना रनौत के रिएलिटी शो लॉक अप की कंट्रोवर्सियल कंटेस्टेंट पूनम पांडे लगातार सुर्खियों में हैं। हाल ही में शो के अंदर उन्होंने अपने पति सैम बॉम्बे को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे। लॉक अप के पिछले एपिसोड में अब पूनम पांडे ने कुछ ऐसा कह दिया है कि अब उसी की ही चर्चा हो रही है। दरअसल अंजलि अरोड़ा और तहसीन पूनावाला से बात करते हुए पूनम पांडे ने बताया है कि उन्हें अपने काम की वजह से क्या-क्या फेस करना पड़ता है? पूनम ने इस बात का जिक्र किया है कि उनके काम को लेकर रिश्तेदार और सोशल मीडिया यूजर्स रोजाना ताना मारा करते हैं। साथ ही पूनम पांडे ने यह भी कह दिया है कि उन्हें ताना मारने वाले लोग ही उनके वीडियोज को छिप-छिपकर देखते हैं। 

पूनम ने ट्रोल्स को दिया करारा जवाब
स्ट्रगल के बारे में बात करते हुए कहा है, ‘अगर मैं अपने कपड़े उतारती हूं…अपनी बॉडी दिखाती हूं और आप मुझे बेशर्म कहेंगे तो मैं यह नहीं मानूंगी। मुझे लगता है कि जो लोग दूसरों को बुरा महसूस करवाते हैं वह खुद बेशर्म होते हैं।’ पूनम पांडे की बात खत्म नहीं होती है कि बीच में तहसीन अपनी बात रख देते हैं। तहसीन पूनावाला कहते हैं कि लोग पूनम के वीडियोज देखते हैं और फिर उसे भला-बुरा कहते हैं। इस पर पूनम कहती हैं, ‘एक महीने में ही मुझे 200 मिलियन व्यूज मिल जाते हैं। ये छिपे हुए फॉलोअर्स कौन हैं? रात में यह लोग मेरे वीडियो देखते हैं और सुबह उठते ही मुझे ट्रोल करना शुरू कर देते हैं।

लॉक अप में एंट्री ले चुके हैं करण कुंद्रा
लॉक अप के पिछले एपिसोड में टीवी के जाने-माने कलाकार करण कुंद्रा ने एंट्री ली है। करण इस शो में जेलर की भूमिका अदा करने वाले हैं और आने वाले दिनों में वह कंगना के ऑर्डर पर कंटेस्टेंट्स को खूब टॉर्चर करने वाले हैं। बता दें कि करण से पहले लॉक अप के मेकर्स ने करण टैकर, करण पटेल और कुशाल टंडन को जेलर बनने का ऑफर दिया था। जब इन तीनों कलाकारों के साथ बात नहीं बनी तब मेकर्स यह ऑफर करण कुंद्रा के पास ले गए। 

Leave a Reply

Next Post

रूस ने इंटरनेट पर कसा शिकंजा, बीबीसी सहित कुछ मीडिया वेबसाइटों पर लगाया गया प्रतिबंध

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव कीव 04 मार्च 2022। रूस और यूक्रेन के बीच युद्ध का आज नौवां दिन है। यूक्रेन पर रूसी सेना का हमला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। इस बीच रूस ने इंटरनेट पर अपना नियंत्रण बड़ा दिया है और बीबीसी सहित कुछ मीडिया वेबसाइटों पर प्रतिबंध […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला