सीएम भगवंत मान पहुंचे गांव मूसा, परिजनों को बंधाया ढांढस, आप विधायक का भारी विरोध

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

चंडीगढ़ 03 जून 2022। प्रसिद्ध गायक सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि देने के लिए शुक्रवार को पंजाब के सीएम भगवंत मान मानसा के गांव मूसा पहुंचे। इससे पहले ही मूसा गांव में आप विधायक गुरप्रीत सिंह बनावली को लोगों के विरोध का सामना करना पड़ा। ग्रामीणों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की।  सीएम के दौरे को देखते हुए गांव में सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई है। इसी के विरोध में ग्रामीण एकत्रित हो गए हैं। उनका कहना है कि सुरक्षा के नाम पर उनके वाहनों को गांव में नहीं घुसने दिया जा रहा। वहीं पुलिस ने इससे इनकार किया है। 

इससे पहले गुरुवार को मूसेवाला के घर गांव मूसा में नेताओं का तांता लगा रहा। किसान नेता राकेश टिकैत ने परिवार को ढांढस बंधाया। आप सरकार के वित्त मंत्री हरपाल चीमा और पंचायत मंत्री कुलदीप सिंह धालीवाल मूसेवाला के घर पहुंचे और पिता बलकौर सिंह से मिलकर उन्हें ढांढस बंधाया। सिद्धू मूसेवाला के परिवार के साथ दुख सांझा करने के लिए गुरुवार को पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भट्ठल, पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल, सांसद हरसिमरत कौर बादल, पूर्व राज्यसभा सदस्य बलविंदर सिंह भूंदड़ व पूर्व मंत्री सिकंदर सिंह मलूका पहुंचे।

मूसेवाला के पिता ने इस कत्ल कांड को लेकर देश के गृह मंत्री अमित शाह को पत्र लिखा है और इसकी केंद्रीय एजेंसी से जांच करवाने की मांग की है। गांव पहुंचे केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा कि पंजाब सरकार द्वारा गायक मूसेवाला की सिक्योरिटी हटाना गलत है। सरकार बुरी तरह फेल हो चुकी है और पंजाब में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नहीं रही। उन्होंने कहा कि जब पंजाब आतंकवाद के दौर में था तो उस समय जो डर व भय पंजाब के लोग महसूस कर रहे थे, आज सिद्धू मूसेवाला के कत्ल के बाद लोगों के मनों में फिर से वही डर पैदा हो गया है। 

Leave a Reply

Next Post

मुंबई में शराब की होम डिलीवरी बंद, उपमुख्यमंत्री बोले- कोरोना का खतरा कम होने के बाद लिया फैसला

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 03 जून 2022। मुंबई में कोरोना संक्रमण की वजह से लोगों के घरों तक कई खाद्य पदार्थों के साथ शराब की होम डिलीवरी की जा रही थी। लेकिन महाराष्ट्र सरकार अब यह सुविधा खत्म कर रही है। महाराष्ट्र के उपमुख्यमंत्री अजीत पवार ने जनता […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई