नागपुर टेस्ट से पहले विराट कोहली का फोन खोया, ट्वीट कर जताया दुख

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नागपुर 07 फरवरी 2023। भारत के पूर्व कप्तान विराट कोहली नागपुर टेस्ट से पहले काफी दुखी हैं। उनके दुख की वजह है, नए फोन का खो जाना। कोहली ने खुद ट्वीट कर बताया है कि उनका नया फोन खो गया है और इससे बड़ा दुख नहीं हो सकता। विराट के इस ट्वीट पर फैंस अलग-अलग प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं, फूड डिलिवरी एप जोमैटो के ट्विटर हैंडल से किया गया कमेंट भी वायरल हो रहा है। इस पर भी फैंस अपनी-अपनी राय दे रहे हैं। मंगलवार सुबह विराट कोहली ने ट्वीट किया “अपने नए फोन को अनबॉक्स किए बिना खोने के दुख से बड़ा कुछ नहीं है, क्या किसी ने इसे देखा है?” कोहली के इस ट्वीट पर जोमैटो की तरफ से कमेंट किया गया “भाभी के फोन से आइसक्रीम ऑर्डर करने में संकोच न करें अगर इससे मदद मिल सकती है।

इसके बाद फैंस ने जोमैटो को काफी ट्रोल किया। एक यूजर ने लिखा कि अगर भाभी स्विगी का उपयोग करती हों तो? वहीं, एक फैन जोमैटो पर नाराज हो गया और उसने कहा कि उनका फोन खो गया है और आपको धंधे से मतलब है। वहीं, एक अन्य यूजर ने मजाक में चहल पर फोन लेने का आरोप लगा दिया। विराट कोहली जैसे खिलाड़ी के लिए एक फोन का खो जाना बहुत बड़ा नुकसान नहीं है। नागपुर में अभ्यास कर रहे कोहली निश्चित रूप से मजाक के मूड में हैं और फैंस के साथ मस्ती के लिए ही उन्होंने फोन खो जाने के बारे में ट्वीट किया। 

टेस्ट सीरीज में बड़ी पारी खेलना चाहेंगे कोहली
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट की सीरीज में विराट बड़ी पारियां खेलना चाहेंगे। वह टेस्ट क्रिकेट में नवंबर 2019 के बाद से कोई शतक नहीं लगा पाए हैं। 2020 की शुरुआत के बाद से खेले गए 20 टेस्ट में, कोहली ने छह अर्द्धशतक लगाए हैं और 79 उनका सबसे बड़ा स्कोर है। दिसंबर 2022 में बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में कोहली को स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ खासी परेशानी हुई थी और चार पारियों में वह सिर्फ 45 रन बना पाए थे।

Leave a Reply

Next Post

श्रद्धा वालकर हत्याकांड: स्क्रूटनी के लिए 21 फरवरी की तारीख तय, साकेत कोर्ट ने लिया चार्जशीट पर संज्ञान

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 07 फरवरी 2023। श्रद्धा वालकर हत्याकांड में पुलिस ने आरोपी आफताब के खिलाफ जो चार्जशीट दाखिल की थी, उस पर मंगलवार(7 फरवरी) को साकेत कोर्ट ने संज्ञान लिया है। अदालत ने चार्जशीट पर संज्ञान लेते हुए स्क्रूटनी के लिए 21 फरवरी की तारीख […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई