सड़क हादसे में हुई जनहानि पर मुख्यमंत्री योगी ने जताया गहरा दुख, परिजनों के प्रति की संवेदना व्यक्त

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

लखनऊ 22 मई 2023। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनपद देवरिया में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा दुख प्रकट किया है। मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की शांति की कामना करते हुए शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है। वहीं, सीएम ने घायलों को तत्काल अस्पताल पहुंचाकर जिला प्रशासन के अधिकारियों को उनके समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं। साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की है।

बता दें कि, यूपी के देवरिया जिले में सोमवार की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। जिसमें क्रेटा सवार एक तीन वर्षीय बालिका व चार महिलाओं मौत हो गई है। जबकि क्रेटा में सवार दो अन्य लोग घायल हैं। अस्पताल पर पहुंच एसडीएम, सीओ समेत अन्य अधिकारियों ने घटना की जानकारी ली।

कार में थे 5 लोग सवार
यह पूरा मामला भाटपाररानी थाना क्षेत्र के बहियारी बघेल के समीप बनकटा का है, जहां एक कार में 5 लोग सवार होकर जनेउ संस्कार में शामिल होने के लिए बिहार के मैरवा जा रहे थे। अभी वह बहियारी बघेल के समीप पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दिया। जिससे कार क्षतिग्रस्त हो गई और कार में सवार प्रमिला देवी, त्रिशुला, गीता, सिद्धि, ऋतु दमन तीन वर्ष, अंजना, देवेश कुमार घायल हो गए।

उपचार के लिए लाया गया भाटपाररानी
इस घटना में घायल हुए लोगों को  उपचार के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भाटपाररानी पहुंचाया गया, जहां चिकित्सक ने प्रमिला, त्रिशुला, गीता, सिद्धि व ऋतु दमन को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर रूप से घायल अंजना व देवेश को प्राथमिक उपचार के बाद महर्षि देवरहा बाबा मेडिकल कालेज रेफर कर दिया है। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 

Leave a Reply

Next Post

पुरी-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस पर गिरी पेड़ की शाखाएं, ट्रेन का शीशा टूटा, कोई हताहत नहीं

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव भुवनेश्वर 22 मई 2023। ओडिशा के जाजपुर जिले में रविवार को आंधी के दौरान पुरी-हावड़ा वंदे भारत एक्सप्रेस पर पेड़ की शाखाएं गिर गईं, जिससे इसका शीशा टूट गया। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि पेड़ की शाखाएं ट्रेन के ‘पेंटोग्राफ’ में फंस […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई