सोसायटियों में लगेंगी बड़ी स्क्रीन, भारत-आस्ट्रेलिया के बीच महामुकाबले का आनंद लेगे क्रिकेट प्रेमी

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

गाजियाबाद/नोएडा 18 नवंबर 2023। विश्वकप में 19 नवंबर को भारत और आस्ट्रेलिया के बीच फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। मैच को लेकर क्रिकेट प्रेमियों में जबरदस्त उत्साह है। सोसायटियों में मैच देखने के लिए बड़ी स्क्रीन लगाई जा रही है। गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन की अजनारा इंटीग्रिटी सोसायटी में 18 फुट लंबी स्क्रीन टेनिस कोर्ट में लगाई जाएगी। सोसायटी के सचिव वेंकटेश का कहना है कि 200 कुर्सियां लगाई जा रही हैं।

गाजियबाद के राजनगर एक्सटेंशन की केडीपी ग्रैंड सवाना सोसायटी के सेंट्रल पार्क में फाइनल मुकाबला देखने के लिए बड़ी एलईडी स्क्रीन लगाई जाएगी। भारत के मैच जीतने पर जश्न मनाने के लिए मिठाई का भी इंतजाम किया जा रहा है। एओए अध्यक्ष धर्मेंद्र चौधरी ने बताया कि पार्क में सोसायटी के चार-पांच सौ लोग बैठकर मैच देख सकेंगे। वीवीआई सोसायटी में भी सामूहिक रूप से मैच देखने के लिए एसईडी स्क्रीन की व्यवस्था की जा रही है।

वहीं, गाजियाबाद के गुलमोहर गार्डन में मैच देखने के लिए बड़ी एस्डी स्क्रीन की व्यवस्था की जा रही है। गुलमोहर एनक्लेव के सेंट्रल पार्क में फाइनल मैच देखेने के लिए लोगों में उत्साह है। आरडब्लूए ने नाश्ते से लेकर लंच डिनर तक की व्यवस्था की है। आरडब्लूए अध्यक्ष मनवीर चौधरी ने बताया कि सेंट्रल पार्क में 12×8 फुट की बड़ी स्क्रीन लगाकर सोसायटी के लोगों के मैच देखने का प्रबंध किया गया है। सभी लोग बिना किसी रुकावट मैच के पलों का आनंद ले सकें। प्रभु से प्रार्थना है कि भारतीय टीम विश्वकप का फाइनल जीतकर ट्रॉफी उठाये। उधर, नोएडा के सेक्टर 110 में स्थित लोटस पनाश सोसायटी में भी बड़ी एलईडी स्क्रीन पर वर्ल्ड कप फाइनल मुकाबले का क्रिकेट प्रेमी आनंद लेंगे।

Leave a Reply

Next Post

सांसों पर संकट बरकरार: प्रदूषण का स्तर बढ़ने से आंखों में जलन, सांस लेने में हो रही परेशानी

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 18 नवंबर 2023। राजधानी के पड़ोसी राज्यों में जलने वाली पराली, वाहनों का धुआं व स्थानीय प्रदूषण के कारक फिजा की सेहत बिगाड़ रहे हैं। प्रदूषक कणों की हवा की गति कम होने से दिल्ली में सांसों पर संकट के बादल मंडरा रहे […]

You May Like

भारत नेपाल बॉर्डर पर बेहोशी की हालत में मिला था नाबालिग, मौत के बाद परिजनों ने किया हंगामा....|...."विकसित भारत" केवल  नारा नहीं अगले 25 वर्षों का भविष्य: जयशंकर....|....भाजपा में शामिल होते ही बदले शेखर के सुर, कंगना की तरफ बढ़ाया दोस्ती का हाथ, कहा-यह मेरा फर्ज है....|....भारतीय उच्चायुक्त ने दी चेतावनी- कनाडा में सिख अलगाववादी समूह कर रहे ‘खतरे की बड़ी रेखा' पार....|....नक्सलियों ने धारदार हथियार से किया हमला, एक वयक्ति गंभीर रुप से घायल....|...."पूर्व में रहने वाले चीनी तो दक्षिण के लोग दिखते हैं अफ्रीकी", सैम पित्रोदा के बयान पर मचा बवाल....|....श्रद्धालुओं के लिए बड़ी खुशखबरी, उत्तर प्रदेश के अयोध्या में जल्द होगा 'उत्तराखंड भवन' का निर्माण....|....निज्जर हत्या मामलाः कनाडा अदालत में अलग-अलग पेश किए गए तीनों भारतीय आरोपी....|....हैदराबाद में बारिश का कहर, घर की दीवार गिरने से चार साल के बच्चे समेत सात की मौत....|....आईपीएल में मैकगर्क के नाम एक और रिकॉर्ड, चहल टी20 में 350 विकेट पूरे करने वाले पहले भारतीय बने