केएफसी ने ग्लोबल फ्लेवर्स से प्रेरित इंटरनेशनल बर्गर फ़ेस्ट शुरू किया

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 05 अप्रैल 2024। केएफसी जिंगर बर्गर काफी खास और लोकप्रिय है। लेकिन अगर पाँच अलग-अलग तरह के जिंगर  बर्गर, अपने अलग स्वाद और फ़्लेवर के साथ मिलें, जो दुनिया के एक अलग हिस्सों से प्रेरित हों, तो कैसा रहेगा? जी हाँ, आपने सही सुना! आप चाहे जो खाना चाहें, केएफसी आपकी हर पसंद के लिए लाया है जूसी और क्रिस्पी केएफसी जिंगर बर्गर। केएफसी इंटरनेशनल बर्गर फेस्ट में एक नहीं, दो नहीं बल्कि पाँच अलग-अलग जिंगर बर्गर मिलेंगे, जिनकी कीमत केवल 179/- रुपये से शुरू होती है। केएफसी इंटरनेशनल बर्गर फेस्ट दे रहा है आपको ‘टेक ए बाईट, टेक ए फ्लाइट’ का मौक़ा, क्योंकि यह बन गया है ग्लोबल फ्लेवर्स का स्वाद लेने के लिए आपका अपना पासपोर्ट। इसमें आपको स्पाइसी से लेकर क्लासिक और तंदूरी तक बहुत कुछ मिलेगा। ग्लोबल स्वाद का आनंद लेने की आपकी हर इच्छा पूरी करने के लिए आ गए हैं- KFC जिंगर बर्गर। तो अब चिकन प्रेमी 100% असली चिकन से बने विभिन्न व्यंजनों का स्वाद लेने की तैयारी कर लें। और स्वाद लें टाइमलेस अमेरिकन क्लासिक जिंगर का, जो सॉफ्ट सीसेम बन में क्रंची फिलेट, वेज़ीज़ और क्रीमी मेयो सॉस भरकर बनाया गया है। इसके अलावा कैरेबियन स्पाइसी जिंगर पेरी-पेरी बन में गोल्डन फ़िलेट, क्रंची वेज़ीज़, मेल्टेड चीज़ और तीन चिली सॉस भरकर स्पाइसी बनाया गया है।

साथ ही मैक्सिकन प्रो जिंगर का बोल्ड स्वाद आया है सीसेम बन में क्रिस्पी फिलेट, वेज़ीज़, हबानेरो सॉस और मेल्टेड चीज़ से। भारतीय तंदूरी जिंगर मुलायम सीसेम बन में क्रिस्पी फिलेट, क्रंची वेज़ीज़ और दो जायकेदार सॉस – तंदूरी और मेयो से बनाया गया है। इंटरनेशनल बर्गर फेस्ट में केएफसी लेकर आया है – नया पनीर जिंगर । इस नए पनीर जिंगर में सीसेम बन में क्रिस्पी और रसीली पनीर पैटी, क्रंची वेज़ीज़ और स्वादिष्ट टैंज़ी सॉस है।

केएफसी इंटरनेशनल बर्गर फेस्ट में हर बर्गर प्रेमी को अपने लिए कुछ न कुछ मिलेगा। इसलिए इंटरनेशनल बर्गर फेस्ट में इन नए जिंगर बर्गर की हर बाईट के साथ पाइए स्वाद की दुनिया का अनोखा अनुभव। 

Leave a Reply

Next Post

भोजपुरी फिल्म "बंधन सच्चे धागों का" की शूटिंग 7 अप्रैल से शुरू होगी

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग) मुंबई 05 अप्रैल 2024। आयुष मोशन पिक्चर्स के बैनर तले बनेगी भोजपुरी फिल्म’ बंधन सच्चे धागों का’ की शूटिंग 7 अप्रैल से उत्तरप्रदेश के विभिन्न बेहतरीन लोकेशन पर होगी जिसके निर्माता सत्येन्द्र तिवारी और निर्देशक भोजपुरी के जाने माने निर्देशक संजय श्रीवास्तव हैं। […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद