‘देश जिहाद से चलेगा या राम राज्य से’, खरगोन में कांग्रेस पर जमकर बरसे प्रधानमंत्री मोदी

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 07 मई 2024। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने मंगलवार को कहा कि लोगों को यह तय करना होगा कि देश ‘वोट जिहाद’ से चलेगा या ‘राम राज्य’ से। मध्य प्रदेश के खरगोन में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने विपक्षी कांग्रेस पर भी निशाना साधा और कहा कि उसकी मंशा बहुत खतरनाक है और वह उनके खिलाफ “वोट जिहाद” का आह्वान करती है।

देश वोट जिहाद से चलेगा या राम राज्य से
उन्होंने कहा, “भारत इतिहास के एक महत्वपूर्ण मोड़ पर है; आपको यह तय करना होगा कि देश वोट जिहाद से चलेगा या राम राज्य से।” पीएम मोदी ने कहा, “विपक्ष के इंडी गठबंधन के सहयोगियों को जनता के भाग्य की चिंता नहीं है… वे अपने परिवार को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहे हैं।” अपने राजनीतिक विरोधियों पर निशाना साधते हुए मोदी ने कहा कि जैसे ही उन्होंने विपक्ष के एजेंडे को उजागर किया है, विपक्ष ने उनके खिलाफ अपना पूरा ” गालियों का शब्दकोश” खाली कर दिया है।

25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला
मोदी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा, “आपके वोट ने भारत को दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बना दिया है, अनुच्छेद 370 (जो जम्मू-कश्मीर को विशेष दर्जा देता था) को हटा दिया है, एक आदिवासी महिला को देश का राष्ट्रपति बनाया है और आपके वोट ने भारत में 25 करोड़ लोगों को गरीबी से बाहर निकाला है।

अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाया
उन्होंने कहा, ”आपके वोट ने अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर बनाने के लिए 500 साल का प्रतीक्षा समाप्त कर दी।” मोदी ने कहा कि लोगों के प्रयासों से देश आगे बढ़ रहा है। प्रधानमंत्री ने मंगलवार को लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण के पहले दो घंटों में मतदान की गति पर भी संतोष व्यक्त किया। 

Leave a Reply

Next Post

लोकसभा चुनाव 2024 : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ मंत्रिमंडलीय ने की मतदान

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव जशपुर/रायपुर 07 मई 2024। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में प्रदेश के सात लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है. लोकतंत्र के इस महापर्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी और भाजपा-कांग्रेस के जनप्रतिनिधि भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। मुख्यमंत्री […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला