लोकसभा चुनाव 2024 : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ मंत्रिमंडलीय ने की मतदान

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

जशपुर/रायपुर 07 मई 2024। लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में प्रदेश के सात लोकसभा सीटों के लिए मतदान हो रहा है. लोकतंत्र के इस महापर्व में प्रदेश के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ उनके मंत्रिमंडलीय सहयोगी और भाजपा-कांग्रेस के जनप्रतिनिधि भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया। मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने मां जसमनी साय, पत्नी कौशल्या साय, बेटे तोशेंद्र साय, बेटी स्मृति साय, बहू राजकुमारी साय सहित पूरे परिवार ने लाइन में लगकर अपनी बारी आने पर मतदान किया. मतदान के बाद सीएम साय ने कहा कि जन-जन में मोदी और भाजपा के प्रति उत्साह है. विकसित भारत-विकसित छत्तीसगढ़ के लिए लोग कमल छाप पर जम कर मतदान कर रहे हैं. आगामी 4 जून को 400 पार होगा, और प्रदेश की सभी 11 सीटें हम जीतेंगे।

वहीं दूसरी ओर रायपुर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी बृजमोहन अग्रवाल ने सपरिवार मौदहापारा के दुर्गा कॉलेज स्थित मतदान केंद्र में मतदान किया. इसके पहले उन्होंने हनुमान मंदिर में जाकर पूजा-अर्चना करने के बाद आशीर्वाद मांगा. मतदान के बाद उन्होंने कहा कि पूरे देश और प्रदेश में बीजेपी की लहर देखने को मिल रही है. वहीं कांग्रेस प्रत्याशी विकास उपाध्याय के आरोपों पर कहा कि हार की खीज है, इसीलिए अंतिम दिन ऐसा आरोप लगा रहे हैं। वहीं प्रदेश के राजस्व मंत्री टंकराम वर्मा ने अपने गृह ग्राम बलौदाबाजार जिला स्थित ग्राम तुलसी के मतदान केंद्र में सपरिवार मतदान किया. मतदान के पश्चात उन्होंने छत्तीसगढ़ की 11 लोकसभा सीट सहित देश में 400 सीट जीतने का दावा किया. उन्होंने कहा कि मोदी की गारंटी का जनता को लाभ मिलने की बात कहते हुए जीत का दावा किया।

वहीं जांजगीर-चांपा लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. शिवकुमार डहरिया ने आरंग के शासकीय लोधी पारा स्कूल के बूथ क्रमांक 237 में मतदान किया. इस दौरान उन्होंने चर्चा में कहा कि जांजगीर-चांपा, रायपुर सहित पूरे प्रदेश में कांग्रेस के पक्ष में एकतरफा माहौल है।

Leave a Reply

Next Post

एक सुरक्षित प्रक्रिया है प्रोस्टेटिक आर्टरी एम्बोलाइजेशन-डॉ.शिवराज इंगोले  

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग) मुंबई 08 मई 2024। प्रोस्टेट आर्टरी एम्बोलाइजेशन एक चिकित्सा प्रक्रिया है जो प्रोस्टेट ग्रंथि के बढ़ने के समस्याओं का इलाज करने के लिए उपयोग की जाती है। यह एक नौसिखिया तकनीक है जो रक्तस्राव को ग्रंथि में बंद करने के लिए प्रयोग की […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला