अमिताभ बच्चन -कंगना रनौत समेत इन सितारों ने दी लोहड़ी की बधाई !

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

साल 2021 का आज पहला त्यौहार है – लोहड़ी। पंजाब हरियाणा में में इसकी बहुत मान्यता है। हालांकि पूरे देश में इस त्यौहार की धूम देखने को मिलती है। नए साल के इस पहली त्यौहार पर सभी ख़ुशी और शांति की दुआएं कर रहे हैं। हमारे बॉलीवुड सितारे भी लोहड़ी के त्यौहार को धूम धाम से मनाते हैं। चलिए बताते हैं आपको किस किस स्टार ने लोहड़ी की बधाई फैन्स को दी हैं –

अमिताभ बच्चन-

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने भी फैन्स को लोहड़ी की बधाई दी ,अमिताभ ने मोनोक्रोम तस्वीर शेयर करते हुए लिखा -हैप्पी लोहड़ी , प्रोस्पेरिटी और शांति आये। लोहड़ी की लख लख बधाइयाँ। 

कंगना रनौत-

बॉलीवुड की पन्गा क्वीन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बचपन की तस्वीरें शेयर की और लिखा – जब मैं छोटी थी तब हिमाचल में लोहड़ी गाने की परंपरा होती थी हम सब बच्चे ग्रुप बनाते थे और पड़ोस में लोहड़ी गाया और पैसे/मिठाई इकट्ठा करते थे , गांवों और संयुक्त परिवारों में बच्चों को परमाणु परिवारों में शहर के बच्चों की तुलना में बहुत अधिक मज़ा आता है। सभी को हैप्पी लोहड़ी।

दिलजीत दोसांझ –

पंजाबी सिंगर दिलजीत ने ट्वीट करते हुए लिखा – 2021 की लोहड़ी भारत के किसानों के साथ। भगवन सब का भला करे। 

रकुलप्रीत सिंह

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुलप्रीत ने अपने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करते हुए ट्वीट किया और सभी को लोहड़ी की बधाई दी। रकुलप्रीत ने लिखा – हैप्पी लोहड़ी टू ऑल। 

करण जौहर –

बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर ने भी ट्विटर पर सभी को लोहड़ी की बधाई दी और लिखा – हैप्पी लोहड़ी टू ऑल। ये त्यौहार हमारे जीवन में वो पाजिटिविटी लेकर आये जिसकी हमे जरूरत है। 

https://twitter.com/karanjohar/status/1349219691072393219?s=20

मनोज बाजपाई-

मनोज ने भी ट्वीट करते हुए लिखा – कुछ पक रहा है, हैप्पी लोहड़ी। 

 मधुर भंडराकर –

मधुर भंडारकर ने भी ट्वीट करते हुए लिखा – भगवान से प्रार्थना है कि ये त्यौहार आपके और आपके परिवार के जीवन में ढेर सारी खुशियां लेकर आये।   

Leave a Reply

Next Post

विधान परिषद चुनाव के लिए सपा ने अहमद हसन और राजेंद्र चौधरी को प्रत्याशी घोषित किया

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव लखनऊ 13 जनवरी 2021। यूपी में विधान परिषद चुनाव के लिए पार्टियों में बैठकों का दौर शुरू हो चुका है। इसी बीच सपा ने अपने दो उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है। समाजवादी पार्टी ने प्रतिपक्ष व पूर्व मंत्री अहमद हसन और प्रदेश प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी को […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच