साउथ ब्यूटी रश्मिका मंदाना ने क्या गुपचुप कर ली है सगाई? फ्लॉन्ट की इंगेजमेंट रिंग !

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

साउथ की खूबसूरत एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई हैं। बॉलीवुड में उन्होंने बैक टू बैक बॉलीवुड की दो फिल्में साइन कर ली हैं। साउथ सेंसेशन और नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं और अपने लेटेस्ट अपडेट्स फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं। इसी बीच अब रश्मिका की एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है जिसे देख फैन्स भी हैरान हो जायेंगे। 

दरअसल रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की है जिसके बाद से फैन्स के बीच कयास लगने लगे हैं कि साउथ एक्ट्रेस ने गुपचुप सगाई कर ली है। रश्मिका के हाथ में फैंस को हाल ही में इंगेजमेंट रिंग देखने को मिली है। ये बात तब सामने आई जब होली के मौके पर एक्ट्रेस ने सभी को होली की शुभकामनाएं दीं और अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ फोटोज भी शेयर कीं। सामने आई इन तस्वीरों में एक्ट्रेस एक बेहद खूबसूरत रिंग को फ्लॉन्ट करती नजर आईं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए रश्मिका ने बेहद प्यारा मैसेज भी लिखा था, जिसके बाद फैंस के बीच कयास उठे कि क्या एक्ट्रेस ने सगाई कर ली है। 

रश्मिका ने अपनी रिंग को फ्लॉन्ट करते हुए लिखा कि मैंने तुम्हें पा लिया, जिस किसी ने भी इसे मुझे ये भेजा है, उसे अब पता लग गया है कि ये मुझे मिल गई है। मैंने तुम्हारा छोटा सा मैसेज भी पढ़ लिया है, ये बिल्कुल फिट है और मुझे बहुत पसंद आई। जैसे ही ये तस्वीर वायरल हुई फेंस उनसे सवाल करने लगे। 

लेकिन फिर रश्मिका ने उनकी सगाई की खबरों पर अपना जवाब दिया ने फैंस के लिए एक और तस्वीर शेयर की और सभी को पूरी तरह से साफ़ कर दिया कि ये रिंग उन्हें उनके किसी बॉयफ्रेंड ने नहीं बल्कि स्वीडन से उनके फैंस की टीम ने भेजी है। इतना ही नहीं स्क्रीशॉर्ट शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा  कि आह, मेरा दिल, ये मेरे लिए एक रोशियन्स की ओर से अर्ली बर्थडे गिफ्ट है। कितना प्यारा है मैं हमेशा इसे पहनूंगी। 

आपको बता दें कि 5 अप्रैल को रश्मिका का जन्मदिन है। इस बार रश्मिका अपना 25 वां जन्मदिन मनाएंगी। ऐसे में उन्हें बर्थडे से पहले ही खास तोहफा मिल गया है। बता दें कि अभिनेत्री की किटी में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ ‘मिशन मजनू’ है। इस फिल्म का फैंस को काफी इंतजार है।  इसके अलावा एक्ट्रेस अमिताभ बच्चन के साथ भी एक फिल्म में नजर आने वाली हैं। 

Leave a Reply

Next Post

नोवल कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम हेतु मुख्यमंत्री सहायता कोष से तीन जिलों को कुल 7 करोड़ की राशि आबंटित

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 1 अप्रैल 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दिशानिर्देश पर नोवेल कोरोना वायरस (कोविड-19) के संक्रमण से रोकथाम हेतु मुख्यमंत्री सहायता कोष से तीन जिलों रायपुर, दुर्ग और बिलासपुर को कुल 7 करोड़ रुपये की राशि आबंटित की गई है। मुख्यमंत्री सचिवालय से प्राप्त जानकारी […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद