कुंडली भाग्य ऐक्ट्रेस ईशा ने बॉयफ्रेंड वासदेव से चुपचाप कर ली शादी, बताई लव स्टोरी

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बुधवार 23 जून 2021 । कुंडली भाग्य ऐक्ट्रेस ईशा आनंद शर्मा अपने पायलट बॉयफ्रेंड वासदेव सिंह जसरोटिया की दुलहिनयां बन चुकी हैं। उन्होंने शादी का पता किसी को नहीं लगने दिया। अब उनकी तस्वीरें वायरल हो रही हैं। ईशा बताती हैं कि वक्त के साथ उन्हें अहसास हुआ कि वे एक-दूसरे के लिए बने हैं। उन्होंने अपनी लव स्टोरी को ‘क्रेजी’ बताया।

दोस्तों को देंगी रिसेप्शन

ईशा आनंद शर्मा और वासदेव सिंह ने 2 मई को शादी की थी। 2 फरवरी 2020 में वे कोर्ट मैरिज कर चुके थे। हम अपने दोस्तों और रिश्तेदारों के साथ शानदार शादी चाहते थे। हालांकि पेंडेमिक की वजह से हम सब नॉर्मल होने का इंतजार करते रहे। लेकिन परिवारवालों के कहने पर हमने इसे ज्यादा डिले करना ठीक नहीं समझा और करीबी लोगों के बीच शादी करनी पड़ी। शादी के रीति-रिवाज राजस्थान में पूरे हुए। कई लोगों को इस बारे में नहीं पता क्योंकि मैंने इसे सीक्रेट रखा है। सब कुछ ठीक होने पर हम दोस्तों के लिए रिसेप्शन रखेंगे। 

ईशा ने बताई लव स्टोरी

ईशा अपनी लव स्टोरी बताती हैं, ये क्रेजी लव स्टोरी है। वासदेव से मिलने के कुछ वक्त पहले मेरा बॉयफ्रेंड से ब्रेकअप हुआ था। मैं उनसे कॉमन फ्रेंड्स के यहां गेट-टुगेदर में मिली थी। वह मेरे बारे में जानते थे और उन्हें ये भी पता था कि मैं एक रिलेशनशिप में थी। हम पार्टी में बातें करने लगे और मैंने उनको बताया कि मैं बॉयफ्रेंड से अलग हो चुकी हूं। वक्त के साथ हमें अहसास हुआ कि हम एक-दूसरे के लिए बने हैं। एक साल डेटिंग के बाद हमने शादी कर ली।

मई में शेयर किए थे फोटोज

10 मई को ईशा ने एक पोस्ट किया था, जिसमें कई तस्वीरों के साथ लिखा था, अच्छी खबर जल्द मिलने वाली है। ईशा ‘छोटी सरदारनी’, कुंडली भाग्य और सुपर सिस्टर्स चलेगा प्यार का जादू जैसे सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वह एमटीवी स्प्लिट्सविला 9 की कंटेस्टेंट भी रह चुकी हैं। 

Leave a Reply

Next Post

स्टाफ से हील्स उतरवाने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं शहनाज गिल

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव बुधवार 23 जून 2021। वैसे तो शहनाज गिल शायद ही कभी ट्रोल होती हैं और शायद ही उनकी तस्वीरों और वीडियो पर नेगेटिव कॉमेंट आते हैं, लेकिन हाल ही उन्होंने जो किया उसके कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। शहनाज गिल का […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई