कर्नाटक में भीषण सड़क हादसा, दो वाहनों की टक्कर में गई 8 लोगों की जान

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बेंगलुरु 13 सितम्बर 2021। कर्नाटक में एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई है। हादसा चिंतामणि क्षेत्र के मरनायकनहल्ली के पास हुआ। यहां पर विपरीत दिशा से आ रही एक जीप ने लारी को टक्कर मार दी।  चिकबलपुर पुलिस ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि यह दुर्घटना बीते दिन हुई। बताया जा रहा है कि एक जीप में सवार कुछ लोग हाइवे पर जा रहे थे। इस दौरान यह हादसा हुआ। पुलिस अधिकारियों और चिंतामणि के विधायक जे.के. कृष्णा रेड्डी ने घटनास्थल का दौरा भी किया है। फिलहाल सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। बता दें कि कर्नाटक में यह पहला सड़क हादसा नहीं है।

साल की शुरुआत में भी कर्नाटक में हुआ था दर्दनाक सड़क हादसा

बता दें इससे पहले इस साल की शुरुआत में 15 जनवरी के दिन प्रदेश में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ था। इस दौरान 11 लोगों की मौत हो गई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, धारवाड़ में इतिगट्टी के पास एक मिनीबस और टिपर के बीच टक्कर हुई थी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस हादसे में गई लोगों की जान के प्रति गहरी संवेदना जताई थी और कहा था कि दुख की इस घड़ी में वह पीड़ित परिवार के साथ खड़े हैं। साथ ही पीएम ने घायलों के शीध्र स्वास्थ्य होने की प्रार्थना की थी।

कार चालक को आई झपकी, आपस में टकराईं चार गाड़ियां, एक महिला समेत तीन घायल

झज्जर (हरियाणा)। झज्जर में छूछकवास मार्ग पर तलाव मोड़ के पास सोमवार सुबह करीब सात बजे एक कार चालक को नींद की झपकी आने के कारण तीन कार और एक स्कूल बस में टक्कर हो गई। हादसे में एक महिला सहित 3 लोग घायल हो गए। घायलों को राहगीरों की मदद से अस्पताल ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। जानकारी के अनुसार रेवाड़ी जिले के डहीना गांव निवासी ऋषि अपनी कार में सवार होकर नीतू और बंटू के साथ भिवानी जिले के मानेहरू गांव से गुरुग्राम जा रहे थे। वे तालाब मोड़ के पास पहुंचे तो ऋषि को नींद की झपकी आ गई और उनकी कार सामने से आ रही एक्सयूवी कार से टकराते हुए साथ से गुजर रही एक ईको गाड़ी से टकरा गई। वहीं टक्कर के बाद एक्सयूवी गाड़ी साथ से गुजर रही निजी स्कूल की बस से टकरा गई। घटना में ऋषि व नीतू और इको कार में सवार बाढ़सा निवासी देवेंद्र घायल हो गए। बाकी लोग घटना में बाल-बाल बच गए। मामले की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और मौका मुआयना करने के बाद कार्रवाई शुरू की। 

Leave a Reply

Next Post

AMU में जिन्ना को लेकर अलीगढ़ में फिर बवाल, BJP कार्यकर्ता ने सार्वजनिक शौचालय में लगा दी जिन्ना की फोटो

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव अलीगढ़ 13 सितम्बर 2021। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मंलगवार को अलीगढ़ आगमन से पहले ही अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में जिन्ना के नाम पर फिर बवाल होने लगा है। अब अलीगढ़ के एक सार्वजनिक शौचालय में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता ने पाकिस्तान के संस्थापक मोहम्मद अली […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई