प्रॉपर्टी डीलर ने की गर्लफ्रेंड की हत्या, पुलिस से बोला- मेरे पैसों पर ऐश करने के बाद करने लगी ब्लैकमेल

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

ग्वालियर 16 जनवरी 2022। ग्वालियर में 4 महीने पहले हुई युवती की मौत का पुलिस ने राजफाश कर दिया है. प्रॉपटी डीलर ने युवती को गला घोंटकर मौत के घाट उतारा था. हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए आरोपी ने ही लाश के पास एक सुसाइड नोट लिखकर छोड़ दिया था. हत्या करने के बाद आरोपी दिल्ली में स्पा सेंटर चला रहा था. गिरफ्तारी के बाद उसने पुलिस से कहा कि युवती उसके रुपयों पर ऐश करने के बाद भी उसे ब्लैकमेल कर रही थी. ब्लैकमेलिंग और उसकी भारी डिमांड से परेशान होकर उसने लड़की को मार डाला.

गौरतलब है कि पिछले साल सितंबर महीने में सिरोल मे गार्डन पैलेस के फ्लैट नंबर 319 में लड़की की लाश मिली थी. यह फ्लैट प्रॉपर्टी डीलर भूपेंद्र धाकड़ का ऑफिस था और लड़की यहीं काम करती थी. पुलिस की जांच में उसका नाम मधू सामने आया और वह बामौर की रहने वाली थी. मधू बामौर से ग्वालियर अप-डाउन करती थी. पुलिस ने जब कमरे की तलाशी ली तो एक सुसाइड नोट मिला था. उसमें लिखा था कि मैं अपनी इच्छा से खुदकुशी कर रही हूं. मृतिका के शरीर पर चोट के निशान को देखकर मामला संदिग्ध लग रहा था. पुलिस ने प्रॉपर्टी डीलर को फोन लगाया तो वो मोबाइल बंद कर फरार हो गया।

दिल्ली में चला रहा था स्पा सेंटर और रेस्टोरेंट

ग्वालियर एडिशन एसपी राजेश डंडोतिया ने बताया कि  मुखबिर से पता चला कि फरार आरोपी भूपेंद्र ने दिल्ली में डेरा जमा रखा है. वो चोरी छिपे ग्वालियर आने वाला है. खबर मिलते ही है पुलिस ने भूपेंद्र को पुरानी छावनी के बगीचा इलाके से दबोच लिया. जानकारी मिली है कि मधू की हत्या करने के बाद आरोपी दिल्ली भाग गया था. भूपेंद्र दिल्ली में क्रिस्टल के नाम से स्पा सेंटर चला रहा था. इसके  अलावा मॉल में रेस्टोरेंट शुरू कर दिया था।

युवती ब्लैकमेल करने लगी तो मार डाला

पुलिस ने बताया कि मृतिका आरोपी प्रॉपर्टी डीलर भूपेन्द्र धाकड़ के पास नौकरी करती थी. काम के दौरान दोनों में गहरी दोस्ती हो गई. भूपेन्द्र ने युवती पर काफी पैसा खर्च किया था, लेकिन उसकी डिमांड बढ़ती गई. जब भूपेंद्र ने युवती को रुपए देने देने से मना किया तो वो झूठे केस मे फंसाने की धमकी दे रही थी. युवती की ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर भूपेन्द्र ने अपने फ्लैट पर युवती को तौलिए से गला दबाकर मार डाला. फिर भूपेंद्र ने अपने हाथ से सुसाइड नोट लिखा और फरार हो गया।

Leave a Reply

Next Post

मध्य प्रदेश में झारखंड की बेची गई 1 किशोरी और 2 महिलाओं को पुलिस ने छुड़ाया, 5 गिरफ्तार

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव जमशेदपुर 16 जनवरी 2022।  झारखंड के पूर्वी सिंहभूम जिले में मानव तस्करी रैकेट का पर्दाफाश हुआ है. जमशेदपुर पुलिस ने झारखंड से मानव तस्करी कर मध्य प्रदेश ले जाई गई साबर जनजाति की दो महिलाओं और एक किशोरी को मुक्त करवाया है. इस मामले में एक […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई