जिसने भी देखी, उसे पसंद आई ‘एन एक्शन हीरो’, आनंद एल राय बोले, एक्शन का अपना अलग ही मजा है

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 05 दिसंबर 2022। बीते शुक्रवार को रिलीज हुई फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ को भले इसके साथ ही ओटीटी पर रिलीज हुईं ‘कला’ और ‘फ्रेडी’ जैसी फिल्मों के चलते बॉक्स ऑफिस पर नुकसान उठाना पड़ा हो लेकिन फिल्म के निर्माता आनंद एल राय का कहना है कि फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ जैसे सिनेमा का असली आनंद बड़े परदे पर ही लिया जा सकता है। फिल्म समीक्षकों ने भी इसकी तारीफ की है और आयुष्मान खुराना व जयदीप अहलावात की बड़े परदे पर भिड़ंत देखने वालों ने इसका खूब लुत्फ लिया है। आनंद के मुताबिक ये फिल्म अपनी अलग तरह की श्रेणी की फिल्म है और एक निर्माता बनने का आनंद इसी बात में है कि हम अलग अलग तरह की फिल्में बना सकें।

फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ को दर्शकों और समीक्षकों से मिली सराहना से फिल्म के निर्माता आनंद एल राय काफी संतुष्ट हैं। उनका मानना है कि समकालीन दर्शक जो एक्शन फिल्मों की सराहना करते हैं, वे ‘एन एक्शन हीरो’ देखने के लिए मल्टीप्लेक्स और सिनेमाघरों में आ रहे हैं। अनिरुद्ध अय्यर निर्देशित इस फिल्म की कहानी और बहुत ही सावधानीपूर्वक तैयार की गई इसकी विजुअल स्टाइल की भी खूब प्रशंसा हो रही है। जहां तक दर्शकों की बात है तो ऐसा एक भी दर्शक अब तक उन्हें नहीं मिला है जिसने फिल्म देखने के बाद इसकी तारीफ न की हो।

आनंद एल राय कहते हैं, “एक कहानीकार के रूप में विभिन्न प्रकार की कहानियों और कहानियों को बताने का प्रयास हमेशा किया जाता है। मेरा मानना है कि फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ सभी प्रकार के फिल्म प्रेमियों को पसंद आएगी। इस फिल्म को दर्शकों के उस वर्ग से बहुत अच्छी सराहना मिली है जो अनोखी कहानी के साथ एक्शन थ्रिलर पसंद करते है।” फिल्म ‘एन एक्शन हीरो’ ऐसी पहली फिल्म है जिसमें अभिनेता आयुष्मान खुराना ने अपनी लीक तोड़ने की कोशिश की है और साथ ही पहली बार एक एक्शन फिल्म भी की है।

Leave a Reply

Next Post

सर्वदलीय बैठक से पहले विपक्ष की कई डिमांड, बोले- ईडब्ल्यूएस कोटा और केंद्रीय एजेंसी पर हो बात

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 06 दिसंबर 2022। बुधवार यानी सात दिसंबर से होने वाले संसद के शीतकालीन सत्र से पहले केंद्र सरकार ने आज सर्वदलीय बैठक बुलाई। इस बैठक में रक्षा मंत्री और भाजपा सांसद राजनाथ सिंह, संसदीय कार्य मंत्री प्रह्लाद जोशी, टीएमसी सांसद डेरेक ओ ब्रायन […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच