ब्रेकआउट हिट फिल्म छोरी के सीक्वल छोरी 2 की शूटिंग पूरी

Indiareporter Live
शेयर करे

अनिल बेदाग/इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 09 फरवरी 2023। अपनी जबरदस्त कहानी और प्रभावशाली प्रदर्शन के कारण, छोरी 2 इसके पहले संस्करण से हॉरर और ड्रामा को एक स्तर ऊपर ले जाने का वादा करती है। इस बहुप्रतीक्षित सीक्वल में साक्षी (नुशरत भरुचा) की कहानी को वहीं से दर्शाया जाएगा जहां से यह मूल रूप से खत्म की गई थी और साथ ही कुछ प्रमुख किरदारों को वापस की जाएगी और नए किरदारों और मॉन्स्टर को इंट्रोड्यूस किया जाएगा। 

2021 छोरी का निर्देशन कर चुके विशाल फुरिया ने ही फिल्म के सीक्वल का निर्देशन किया है।  जिसे टी-सीरीज़, क्रिप्ट टीवी और अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है। नुसरत भरुचा ने पल्लवी पाटिल और सौरभ गोयल द्वारा समर्थित पहली आउटिंग से साक्षी के रूप में अपनी भूमिका को दोहराया। सोहा अली खान ने इस फिल्म की स्टारकास्ट को ज्वाइन किया है जो यह निश्चित करता है की फैंस इस फिल्म में इंटरेस्टिंग ट्विस्ट की उम्मीद कर सकते हैं।

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ फिल्म्स  प्रस्तुत करते हैं छोरी 2।  अबुंदंतिया एंटरटेनमेंट और साइक प्रोडक्शन की इस फिल्म को  भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, जैक डेविस और विक्रम मल्होत्रा ​​ने प्रोड्यूस और विशाल फुरिया ने डायरेक्ट किया  है।

Leave a Reply

Next Post

राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल ने रूस में राष्ट्रपति पुतिन से की मुलाकात

शेयर करे छत्तीसगढ़ रिपोर्टर नई दिल्ली 09 फरवरी 2023। रूस-यूक्रेन युद्ध के बीच रूस में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) ने गुरुवार को रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मुलाकात की। इस बारे में रूस में भारत के दूतावास ने जानकारी दी। डोभाल मास्को में अफगानिस्तान पर बहुपक्षीय सुरक्षा को लेकर हुई […]

You May Like

'संविधान बदलने की साजिश कर रही है भाजपा...' अखिलेश यादव ने लगाया भाजपा पर आरोप....|....लिवर को स्वस्थ रखने और डैमेज से बचाने के लिए पिया जा सकता है इन 4 सब्जियों का जूस ....|....कच्चा ही नहीं उबला आंवला भी है गुणों की खान, इम्यूनिटी से लेकर स्किन तक पर होता है बेहतर असर....|....अपराधियों को पनाह देने से कनाडा में होगा गैंगवार...बोले विदेश मंत्री एस जयशंकर....|....​'....नौकरियां खत्म करने से आरक्षण ही ख़त्म हो गया', अमित शाह के बयान पर बोले राजद सांसद मनोज झा....|....सरकार ने 41 दवाओं के घटाये दाम,  शूगर-हार्ट-लिवर समेत ये दवाएं हुईं सस्ती....|....पुलिस हिरासत में युवक की मौत पर बवाल, अब 2 महिलाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज....|....स्कूल में 3 साल का छात्र नाले के अंदर मृत पाया गया, परिवार ने परिसर में लगा दी आग....|....अमेरिका की चीन को सलाह- यूरोप या रूस में से किसी एक को चुनें, दोनों साथ नहीं चल सकते....|....सीतारमण का केजरीवाल पर वार: 'उनके नजदीकी ने स्वाति मालीवाल से बदसलूकी की, दिल्ली सीएम ने अब तक कुछ नहीं कहा'