कोहली के बाद नवीन उल हक ने सूर्या और रोहित से लिया पंगा, इस तरह मनाया जश्न! गावस्कर ने कही यह बात

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 25 मई 2023। आईपीएल 2023 में बुधवार को पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस ने लखनऊ सुपर जाएंट्स को 81 रन से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया। यह एलिमिनेटर मुकाबला चेन्नई के चेपक स्टेडियम में खेला गया। अब मुंबई इंडियंस का सामना क्वालिफायर-दो में डिफेंडिंग चैंपियंस गुजरात टाइटंस से होगा। चेन्नई की टीम पहले ही फाइनल में पहुंच चुकी है। बुधवार को मुंबई के खिलाफ मैच में लखनऊ के अफगानिस्तानी पेसर नवीन उल हक का जश्न मनाने का ढंग खूब वायरल हो रहा है। उन्होंने मुंबई के रोहित शर्मा, सूर्यकुमार यादव और कैमरन ग्रीन का विकेट निकालने के बाद दोनों हाथों से कानों को बंद कर अजीबोगरीब ढंग से जश्न मनाया। इसके बाद वह ट्विटर पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। फैंस ने यहां तक कह दिया है कि नवीन ने विराट कोहली के बाद रोहित और सूर्या से भी पंगा ले लिया।

नवीन ने दोनों हाथों से कान बंद कर जश्न मनाया

दरअसल, मुंबई ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था। टीम को अपने कप्तान रोहित शर्मा से काफी उम्मीदें थीं। हालांकि, वह 11 रन बनाकर पारी के चौथे ओवर में नवीन की गेंद पर आयुष बदोनी को कैच थमा बैठे। इसके बाद नवीन ने दोनों हाथों से कान बंद कर जश्न मनाया। इसी तरह से लखनऊ के कप्तान और टीम इंडिया के केएल राहुल भी शतक लगाने पर जश्न मनाते दिख चुक हैं। यह कुछ ऐसा है कि आलोचकों के बातों को वह अनसुना कर रहे और अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं। नवीन और लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर को कोहली विवाद के बाद से हर स्टेडियम में फैंस द्वारा खूब ट्रोल किया जा रहा है। ये दोनों जहां भी जाते हैं, फैंस स्टेडियम में कोहली-कोहली के नारे लगाने शुरू कर देते हैं। 

गावस्कर ने नवीन को दी सीख

इसके बाद नवीन ने ग्रीन और सूर्या के विकेट पर भी इसी तरह जश्न मनाया। मैच की कमेंट्री कर रहे महान सुनील गावस्कर ने भी नवीन के इस जश्न पर रिएक्ट किया। उन्होंने ऑन एयर कहा- वह जो इस तरह से सेलिब्रेट कर रहे हैं, मुझे उनके इस स्टाइल के बारे में कुछ समझ नहीं आ रहा है। उन्हें भीड़ से दिक्कत थी। जब आपको एक विकेट मिला है तो आपको दर्शकों की तालियां सुननी चाहिए, न की कान बंद कर लेना चाहिए। जब कोई शतक भी बनाता है, तो अपने कान बंद मत करो (उनका इशारा केएल राहुल की तरफ था)। दर्शकों की तालियां सुनें। आप अपना हाथ कानों के पीछे ले जाएं और दर्शकों से कहें ‘हैलो, क्या अब मैं आपको सुन सकता हूँ?’ जश्न ऐसा ही होना चाहिए। मैं यह कहते हुए बूढ़ा हो गया हूं।

Leave a Reply

Next Post

तनिष्क ने मुंबई के पवई में अपना नया स्टोर लॉन्च किया

शेयर करे अनिल बेदाग / इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 25 मई 2023। टाटा हाउस से भारत का सबसे बड़ा ज्वैलरी रिटेल ब्रांड तनिष्क ने मुंबई में अपना नया स्टोर खोलकर अपने रिटेल फुटप्रिंट का विस्तार जारी रखा है। नए लॉन्च किए गए स्टोर का उद्घाटन ट्रेंट के चेयरमैन और टाइटन के […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच