तनिष्क ने मुंबई के पवई में अपना नया स्टोर लॉन्च किया

शेयर करे

अनिल बेदाग / इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 25 मई 2023। टाटा हाउस से भारत का सबसे बड़ा ज्वैलरी रिटेल ब्रांड तनिष्क ने मुंबई में अपना नया स्टोर खोलकर अपने रिटेल फुटप्रिंट का विस्तार जारी रखा है। नए लॉन्च किए गए स्टोर का उद्घाटन ट्रेंट के चेयरमैन और टाइटन के वाइस चेयरमैन नोएल टाटा ने किया।  मिटेड के उपाध्यक्ष, अजॉय चावला, सीईओ ज्वैलरी डिवीजन, टाइटन कंपनी लिमिटेड और नीरज भाकरे, क्षेत्रीय व्यापार प्रमुख, पश्चिम, टाइटन कंपनी लिमिटेड ने कहा ” मुंबई में अपना नया स्टोर लॉन्च करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है।

तनिष्क में हम अपने सभी प्रयासों में ग्राहकों को सबसे आगे रखते हैं। देश में सबसे पसंदीदा ज्वैलरी ब्रांड होने के नाते, हमारा लक्ष्य हमेशा ग्राहकों के लिए सुलभ होना रहा है और प्रत्येक नए स्टोर लॉन्च के साथ, हम मानते हैं कि हम उस वादे के करीब एक इंच आगे बढ़ गए हैं।

इस स्टोर में सोने, हीरे, सॉलिटेयर और ब्राइडल ज्वैलरी में विविध आवश्यकताओं के अनुरूप सुंदर आभूषण डिजाइन हैं। महाराष्ट्र और इसके लोग हमेशा तनिष्क की समृद्ध विरासत का हिस्सा रहे हैं, वर्षों से ब्रांड को जो गर्मजोशी और प्यार मिला है, उसने हमें इस खुदरा मील के पत्थर को हासिल करने में सक्षम बनाया है। 

Leave a Reply

Next Post

प्रधानमंत्री मोदी ने उत्तराखंड को दी पहली वंदे भारत की सौगात, दिल्ली से देहरादून का सफर 4.45 घंटे में होगा पूरा

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली/देहरादूनः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उत्तराखंड को पहली वंदे भारत की सौगात दी, जिसके चलते अब दिल्ली से देहरादून का सफर 4.45 घंटे में पूरा होगा। इस मौके पर पीएम मोदी ने कहा कि मेरा विश्वास है कि ये देवभूमि आने वाले समय में पूरे […]

You May Like

केकेआर को नहीं खलेगी सॉल्ट की कमी, क्वालिफायर से पहले इस पूर्व खिलाड़ी ने दिया बड़ा बयान....|....नए आपराधिक कानूनों के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट करेगा सुनवाई, कई खामियां होने का दावा....|....सीआईएसएफ जवान आज से संभालेंगे संसद की सुरक्षा का जिम्मा, सीआरपीएफ सौंपेगा कार्यभार....|....शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना