जैकलीन हम बहुत जल्द एक-दूसरे के साथ होंगे’ जेल से फिर वायरल हुआ सुकेश का लव लेटर

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 14 अक्टूबर 2023। कथित ठग सुकेश चन्द्रशेखर ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज के लिए जेल में एक और लव लेटर लिखा. जिसमें उसने कहा कि वह जैकलीन के लिए जेल में नवरात्र पर 9 दिन के व्रत रखेगा । वहीं लेटर में सुकेश ने जैकलीन के हाल ही में ‘दोहा शो’ में उनकी पर्फोम  के लिए उनकी तारिफ भी की है। राष्ट्रीय राजधानी की मंडोली जेल में बंद चंद्रशेखर ने लेटर की शुरुआत जैकलीन की तारीफों के साथ की, उनकी सुंदरता की प्रशंसा की और ‘दोहा शो’ में उनकी हालिया पर्फोर्मेंस के लिए प्रशंसा व्यक्त की।

मॉय बेबी, हम बहुत जल्द एक-दूसरे के साथ होंगे
सुकेश ने लिखा,  “बेबी, सबसे पहले तो आप ‘दोहा शो’ में सुपर हॉट और सुंदर लग रही थीं। बेबी, आपसे ज्यादा सुंदर कोई नहीं है, मेरी बोम्मा।” सुकेश ने लिखा कि जैसे-जैसे नवरात्रि उत्सव नजदीक आ रहा है मैं आपके जीवन से जुड़ी नकारात्मकता को दूर करने के लिए पूरे 9 दिनों तक उपवास करूंगा।  सुकेश ने अपनी भविष्य की सफलता का श्रेय दैवी मां को देते हुए कहा कि “मां शक्ति के दैवीय हस्तक्षेप से, सब कुछ केवल हमारे पक्ष में होगा और सच्चाई की जीत होगी।”

सुकेश ने जैकलीन को आश्वासन देते हुए कहा कि ” मेरी बेबी, हम बहुत जल्द एक-दूसरे के साथ होंगे, चाहे कुछ भी हो जाए और हमेशा साथ रहेंगे।” सुकेश ने आगे लिखा, “बेबी मुझ पर विश्वास करो, जो तुम्हारे और मेरे बारे में फैसले ले रहे हैं, उनके पास बहुत जल्द दिखाने के लिए कोई चेहरा नहीं होगा क्योंकि सच्चाई का समय आ गया है।”  

सुकेश ने अपने प्यार और समर्पण पर जोर देते हुए जैकलिन के लिए अटूट समर्थन और सुरक्षा के वादे के साथ पत्र का एंड करते हुए लिखा “बेबी, इस दुनिया में कोई भी ‘पिंजरा’ मुझे तुमसे प्यार करने और तुम्हारी रक्षा करने और तुम्हारे लिए खड़े होने से नहीं रोक सकता। बेबी, मुझे पता है कि तुम मुझसे बहुत प्यार करती हो,  तुम जानती हो My baby, मैं तुम्हारे लिए जीऊंगा हूं, मैं तुम्हारे लिए मारूंगा, मैं तुम्हारे लिए मरूंगा। 

Leave a Reply

Next Post

समृद्धि एक्सप्रेस पर मिनी बस ट्रक में घुसी, 12 की दर्दनाक मौत

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव मुंबई 15 अक्टूबर 2023। महाराष्ट्र के छत्रपति संभाजीनगर जिले में समृद्धि एक्सप्रेसवे पर शनिवार को देर रात फिर से एक दर्दनाक हादसा हो गया है. इस हादसे में 12 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं करीब 23 लोग घायल बताए जा रहे हैं. एक मिनी […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला