पूजा निषाद पर अरविंद अकेला कल्लू ने उड़ाई करेंसी- लहराया पिस्टल, वीडियो हुआ वायरल

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव/ रंजन सिन्हा

मुंबई 09 अप्रैल 2024। भोजपुरी युवा दिलों की धड़कन सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू और शिवानी सिंह स्टारर देखते ही देखते वायरल हो गया है. इस गाने में कल्लू ने पूजा निषाद के उपर जमकर नोट बरसाए हैं और पूजा के सामने पिस्टल लहरा कर धमकते नज़र आये हैं. इसके बाद से कल्लू सुर्ख़ियों में आ गये हैं, लेकिन ये सारा मामला उनके नये गाने “करेंसी से” का है. इस गाने को अपनी धुन भोजपुरी ने बनाया है और अपने ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया है. अपनी धुन भोजपुरी अपने आप में एक अलग तरह का चैनल है, जो फ्रेश मनोरंजन का संसार लेकर आई है. इसी कड़ी में “करेंसी से” भोजपुरी दर्शकों के लिए एक धमाकेदार पेशकाश है, जिस पर लोगों ने मुहर लगानी शुरू कर दी है।

अपनी धुन भोजपुरी से रिलीज गाना “करेंसी से” को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने अपने फैंस से ढेर सारा आशीर्वाद और स्नेह मांगा. उन्होंने कहा कि आप मुझे प्यार और दुलार करते रहिये, मैं आपके लिए अलग – अलग अंदाज में मनोरंजन लेकर आते रहूँगा. उन्होंने कहा कि “करेंसी से”  उम्मीदतन भोजपुरी समेत अन्य भाषाओँ के लोगों को भी समझ आएगी. इस गाने में नोट के पावर की बात दिखती है. कल्लू ने कहा कि यह गाना हकीकत को चरितार्थ करती है, लेकिन साथ – ही – साथ मनोरंजन के लेवल को उपर ले जाने वाली है. गाने में शिवानी सिंह ने हमारे साथ शानदार काम किया है. वैसे भी उनकी प्रतिभा का जवाब नहीं. हमारी केमेस्ट्री लोगों को पसंद आये इसके लिए जी जान से मेहनत की है. आप लोग जरुर इस गाने को प्यार और दुलार देंगे. इसका मुझे पूरा भरोसा है।

मालूम हो कि “करेंसी से” गाने में कल्लू और पूजा निषाद की केमेस्ट्री लोगों को पसंद आ रही है. वहीं, इस खूबसूरत गाने के लिए गीत तैयार किया है आशुतोष तिवारी ने, और संगीतकार हैं प्रियांशु सिंह. डायरेक्टर पवन पाल हैं और एडिटर अंगद पाल. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं. इस गाने के लिए इंस्पिरेशन बने हैं, अपनी धुन भोजपुरी के सीईओ अमित सिंह, प्रोजेक्ट मैनेजर दीपांस सिंह औ पब्लिसिटी सूरज सिंह हैं।

Leave a Reply

Next Post

पराग पाटिल की फिल्म "लेडिज स्पेशल" में धमाल मचाएंगे विमल पांडेय, प्रीति सिंह और पल्लवी गिरी

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव/ रंजन सिन्हा मुंबई 09 अप्रैल 2024। टेक्नीशियन फिल्म फैक्ट्री के बैनर तले बन रही पराग पाटिल की भोजपुरी फिल्म “लेडिज स्पेशल” में अभिनेता विमल पांडेय, अभिनेत्री प्रीति सिंह और पल्लवी गिरी के साथ धमाल मचाते नजर आएंगे। इन दिनों इस फिल्म की शूटिंग जोर शोर […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला