दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 22 अप्रैल 2024। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ की शुरुआत हुई, जिसमें फिल्म जगत के कई प्रसिद्ध लोग मौजूद थे। काकतीय हिल्स के वेंकटेश्वर मंदिर में आयोजित एक विशेष समारोह में शामिल होने वालों में दिल राजू, निर्देशक अनिल रविपुडी और साई कुमार जैसे बड़े नाम शामिल थे। वीरभद्रम चौधरी द्वारा निर्देशित, ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ एक मजेदार पारिवारिक मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है। इसमें दिगांगना सूर्यवंशी और आदि साई कुमार हैं। हर कोई उत्साहित है क्योंकि इसमें एक बेहतरीन कहानी है और एक प्रतिभाशाली टीम इस पर काम कर रही है। ‘क्रेजी फेलो’ में साथ काम कर चुके आदी साई कुमार और दिगांगना सूर्यवंशी इस फिल्म के लिए फिर से साथ आ रहे हैं। फैंस उन्हें एक बार फिर स्क्रीन पर साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं।

2018 में, दक्षिण उद्योग के शीर्ष निर्माता, कालापुली थानु, जिन्होंने दिगांगना की फिल्म, हिप्पी का भी निर्माण किया, ने कहा, “दिगांगना सूर्यवंशी आने वाले दिनों में उद्योग पर राज करने जा रही है”। ऐसा लग रहा है कि उनकी भविष्यवाणी सच हो रही है, खासकर ‘सीटीमार’ और ‘क्रेजी फेलो’ जैसी उनकी हालिया हिट फिल्मों के बाद।

जैसे-जैसे ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए चर्चा बढ़ रही है, प्रशंसक दिगांगना सूर्यवंशी को फिर से एक्शन में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। अपनी प्रतिभा और पिछली फिल्मों की सफलता और अपनी रोमांचक आगामी फिल्मों के साथ, वह निश्चित रूप से इस नई फिल्म में एक बार फिर अपनी छाप छोड़ेंगी।

Leave a Reply

Next Post

आतिशी ने ईडी पर लगाए आरोप, कहा- केजरीवाल को लेकर अदालत से झूठ बोला गया

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 22 अप्रैल 2024। दिल्ली सरकार में मंत्री आतिशी ने सोमवार को आरोप लगाया कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को इंसुलिन की जरूरत है या नहीं, इस पर एम्स के विशेषज्ञों से सलाह लेने के बारे में अदालत से ‘झूठ’ बोला। […]

You May Like

लोकसभा चुनाव 2024 : मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय के साथ मंत्रिमंडलीय ने की मतदान....|....'देश जिहाद से चलेगा या राम राज्य से', खरगोन में कांग्रेस पर जमकर बरसे प्रधानमंत्री मोदी....|....पन्नू की हत्या के साजिश मामले में अमेरिका ने कहा- हमें भारत की जांच के नतीजों का इंतजार....|....केंद्र सरकार ने हटाई प्याज के निर्यात लगी रोक, मंडियों में बढ़ने लगे प्याज के थोक भाव....|....आबकारी नीति: सुप्रीम कोर्ट ने ED की जांच में देरी पर सवाल उठाया, केस फाइल पेश करने को कहा....|....कुलगाम में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ दूसरे दिन भी जारी, सर्च ऑपरेशन तेज....|....टूर्नामेंट के लिए पाकिस्तान की यात्रा करेगा भारत? बीसीसीआई का आया यह बयान....|....सलमान के घर के बाहर गोलीबारी मामले में पांचवा आरोपी गिरफ्तार, लगा है यह आरोप....|....बंगाल में अबतक सबसे ज्यादा, महाराष्ट्र में सबसे कम वोटिंग; जानें मतदान का हाल....|....भविष्य की दिशा में इसरो का बड़ा कदम, तैयार हो रहा है लिक्विड ऑक्सीजन से चलने वाला सेमी-क्रायोजेनिक इंजन