राहुल गांधी के आरोपों पर राजनाथ सिंह का जवाब, कहा- ‘मल्लिकार्जुन खरगे एक वरिष्ठ नेता हैं और मैं उनका…’

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

नई दिल्ली 25 जून 2024। सांसद राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि लोकसभा में स्पीकर और डिप्टी स्पीकर के चुनाव को लेकर आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी की वजह से हमारे नेता का अपमान हो रहा है। राहुल गांधी ने राजनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा था, ‘मल्लिकार्जुन खरगे के पास केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह का फोन आया राजनाथ सिंह जी ने खरगे जी से अपने स्पीकर के लिए समर्थन मांगा, विपक्ष ने साफ कहा है कि हम स्पीकर को समर्थन देंगे लेकिन विपक्ष को डिप्टी स्पीकर मिलना, राजनाथ सिंह जी ने कल शाम कहा था कि वे खरगे जी कॉल रिटर्न करेंगे अभी तक खरगे जी के पास कोई जवाब नहीं आया है।

पीएम मोदी पर लगाया आरोप-

राहुल गांधी पर पीएम मोदी ने आरोप लगाते हुए कहा कि ‘पीएम मोदी कह रहे हैं रचनात्मक सहयोग हो फिर हमारे नेता का अपमान किया जा रहा है। नियत साफ नहीं है। नरेंद्र मोदी जी कोई रचनात्मक सहयोग नहीं चाहते हैं। परंपरा है कि डिप्टी स्पीकर विपक्ष को होना चाहिए विपक्ष ने कहा है अगर परंपरा को रखा जाएगा तो हम पूरा समर्थन देंगे।

राजनाथ सिंह का राहुल गांधी पर पलटवार-

केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह ने राहुल गांधी के बयान पर जवाब दिया है। उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ‘मल्लिकार्जुन खरगे एक वरिष्ठ नेता हैं और मैं उनका सम्मान करता हूं। कल से मेरी उनसे तीन बार बातचीत हो चुकी है।

Leave a Reply

Next Post

आपातकाल को लेकर सरकार बनाम विपक्ष: 'जनादेश ने संविधान के मूल ढांचे को बदलने से रोका', चिदंबरम का पीएम पर पलटवार

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 25 जून 2024। कांग्रेस नेता पी चिदंबरम ने मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपातकाल पर की गई टिप्पणी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि देश की जनता ने 18वीं लोकसभा के लिए मतदान ऐसे किया है कि कोई दिव्य शासक संविधान को […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई