‘इमरजेंसी’ के आज रिलीज न हो पाने पर छलका कंगना रनौत का दर्द, नई तारीख पर दिया यह अपडेट

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 06 सितंबर 2024। अभिनेत्री कंगना रनौत की फिल्म ‘इमरजेंसी’ की रिलीज डेट टल गई है। होना तो यह था कि आज 6 सितंबर को फिल्म सिनेमाघरों में लग जाती, लेकिन ये हो न सका और अब ये आलम है कि कंगना को भारी मन के साथ इसकी पु्ष्टि करनी पड़ी है। अभिनेत्री ने आज इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर नई रिलीज डेट पर भी अपडेट साझा किया है। साथ ही दर्शकों का इतना धैर्य बनाए रखने के लिए शुक्रिया अदा किया है।

इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखी ये बात
‘भारी मन से यह एलान करना पड़ रहा है कि मेरी निर्देशित फिल्म ‘इमरजेंसी’ जो आज रिलीज होने वाली थी, उसे स्थगित कर दिया गया है और हम अभी भी सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र का इंतजार कर रहे हैं। आपकी समझदारी और धैर्य के लिए धन्यवाद। नई रिलीज की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी’।

आपातकाल की घटना पर बनी है फिल्म
कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘इमरजेंसी’ देश में लगाए गए आपातकाल की घटना पर आधारित है। अभिनेत्री इसमें पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका अदा करती नजर आएंगी। फिल्म में कंगना न सिर्फ अभिनय कर रही हैं, बल्कि इसके निर्देशन की जिम्मेदारी भी उन्होंने ही संभाली है। फिल्म में अनुपम खेर, महिला चौधरी और श्रेयस तलपड़े जैसे सितारे भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

निर्माता कंपनी ने खटखटाया था कोर्ट का दरवाजा
यह फिल्म सेंसर बोर्ड से सर्टिफिकेट न मिल पाने के चलते रिलीज नहीं हो सकी है। इसे लेकर फिल्म की सह-निर्माता कंपनी जी स्टूडियो ने भी अदालत का दरवाजा खटखटाया था। कंपनी ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की, जिस पर बीते बुधवार सुनवाई हुई और कहा गया कि ‘फिल्म अगर हफ्तेभर की देरी से रिलीज होगी तो इससे खास फर्क नहीं पड़ने वाला’। बहरहाल, फिल्म आज रिलीज नहीं हो सकी है और दर्शकों को अब इसकी नई रिलीज डेट का इंतजार है।

Leave a Reply

Next Post

भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का बड़ा बयान: "आर्मी कमांडर्स को युद्ध के लिए तैयार रहने का निर्देश"

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव नई दिल्ली 06 सितंबर 2024। भारत के केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने हाल ही में एक महत्वपूर्ण बयान देते हुए कहा है कि भारत हमेशा शांति का पक्षधर रहा है, लेकिन वर्तमान वैश्विक परिस्थितियों को देखते हुए, उन्होंने सेना कमांडरों को सलाह दी है […]

You May Like

केजरीवाल सरकार का सख्त आदेश, दिल्ली में एक जनवरी तक पटाखों के निर्माण व ऑनलाइन बिक्री पर बैन....|....सूरत में गणेश पंडाल में पथराव और झड़प, पुलिस ने 33 लोगों को हिरासत में लिया....|....भारत ने कनाडा से वीजा प्रोसेसिंग में पारदर्शिता का किया आह्वान, कहा- स्टडी वीजा के लिए परेशान हो रहे हैं छात्र....|....वो कोयला है...सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन पर क्रिकेटर योगराज सिंह का बड़ा बयान....|....'एक देशद्रोही आरएसएस को नहीं जान सकता', राहुल गांधी की टिप्पणी को लेकर भड़के गिरिराज सिंह....|....रेलवे ने विनेश और बजरंग पूनिया को दी बड़ी राहत, इस्तीफा स्वीकार....|....'लोकसभा नतीजों के बाद कोई भी प्रधानमंत्री से नहीं डरता', विदेशी धरती से पीएम मोदी पर बरसे राहुल गांधी....|....मुंबई में बोले शाह- पारसी समुदाय का देश के विकास में अहम योगदान; बच्चों को मातृभाषा सिखाने की अपील....|....जिरिबाम में हुए हमले को लेकर मणिपुर पुलिस का बड़ा खुलासा; कहा- काफी दूर से आए होंगे हमलावर....|....दहशतगर्दों के घुसपैठ के मंसूबे नाकाम, सेना ने ढेर किए दो आतंकी; भारी मात्रा में हथियार बरामद