सचिन कुंभार ने होस्ट किया प्राइम वीडियो के भव्य शो ‘सिटाडेल : हनी बनी’ का ट्रेलर

Indiareporter Live
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग)

मुंबई 22 अक्टूबर 2024। पिछले कुछ सालों में सचिन कुंभार ने भारत के सबसे बेहतरीन एंकर के रूप में अपनी क्षमता और प्रतिभा को साबित किया है। अपनी अविश्वसनीय शैली और बोलने के शानदार तरीके के लिए जाने जाने वाले सचिन ने भारत के सबसे बेहतरीन और सबसे अच्छे एंकर के रूप में भारतीय मनोरंजन क्षेत्र में अपनी जगह पक्की कर ली है। वह अपने ग्राहकों की अपेक्षाओं के साथ पूरा न्याय करने में विश्वास करते हैं और यही वजह है कि वह जिन भी प्रमुख ब्रांडों के साथ काम करते हैं, उनके साथ उनका जुड़ाव हमेशा बना रहता है। सभी को उनके साथ काम करने वाले सबसे प्रतिष्ठित नामों के बारे में बताने के लिए, नेटफ्लिक्स, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, प्राइम वीडियो, मिस इंडिया और कई अन्य का उल्लेख करना होगा। सामंथा रूथ प्रभु और वरुण धवन अभिनीत ‘सिटाडेल: हनी बनी’ इस साल अमेज़न प्राइम वीडियो की सबसे बड़ी परियोजनाओं में से एक है और कोई आश्चर्य नहीं, यह एकमात्र सचिन कुंभार थे जिन्होंने इस कार्यक्रम के भव्य ट्रेलर लॉन्च की मेजबानी की। सामंथा रूथ प्रभु और वरुण धवन के साथ, ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में शेष कलाकारों और चालक दल के साथ मंच के प्रमुख लोगों ने भी भाग लिया। हमेशा की तरह, सचिन को मंच पर अभिनेताओं से सर्वश्रेष्ठ प्राप्त करने के लिए सहजता से काम करते देखा गया, साथ ही साथ मीडिया के सम्मानित सदस्यों के लिए पूरे अनुभव को ‘जीवन से बड़ा’ बना दिया। सचिन को वरुण धवन और सामंथा रूथ प्रभु के साथ खुलकर बातचीत करते देखा गया और जिस तरह से वह अपने ज्ञान और प्रोत्साहन के शब्दों से मंच पर दोनों को मुस्कुराने में कामयाब रहे, उसकी सराहना की जानी चाहिए। 

इस भव्य कार्यक्रम की मेज़बानी के बारे में सचिन ने कहा, “ठीक है, सिटाडेल एक बहुत बड़ी फ़्रैंचाइज़ है और यह तथ्य कि अब इसका भारतीय संस्करण भी है, इसे और भी ज़्यादा अद्भुत बनाता है। प्राइम वीडियो के साथ काम करना हमेशा एक अविश्वसनीय अनुभव होता है और पूरी टीम के साथ काम करना एक खुशी की बात है। हमेशा की तरह, मुझे मंच पर आकर और मीडिया के सम्मानित सदस्यों और इस अविश्वसनीय प्रोजेक्ट के कलाकारों और क्रू के सामने अपना काम करके बहुत मज़ा आया और आगे बढ़ते हुए, मैं ऐसे कई और मौकों की तलाश में हूँ, जहाँ मैं सभी का मनोरंजन करने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कर सकूँ। धन्यवाद और सम्मान।”

खैर, सचिन कुंभार को उनकी गतिशील मेज़बानी क्षमताओं के साथ एक बार फिर बेहतरीन प्रदर्शन करने के लिए बधाई। काम के मोर्चे पर, सचिन कुंभार खुद को कई कार्यक्रमों में व्यस्त रख रहे हैं और साथ ही साथ अपनी हालिया लघु फिल्म ‘तू चल मैं आया’ के लिए प्यार और प्रशंसा का आनंद ले रहे हैं। हाल ही में उन्होंने वाओ अवार्ड्स एशिया 2024 में भारत के सर्वश्रेष्ठ लाइव एंकर के लिए प्रतिष्ठित स्वर्ण पुरस्कार भी जीता। उनके काम में और भी बहुत कुछ हो रहा है, जिसकी आधिकारिक घोषणा जल्द ही की जाएगी। 

Leave a Reply

Next Post

मुंबई में कैरेटलेन की एक और बड़ी उपलब्धि

शेयर करेफैशन डिजाइनर नैन्सी त्यागी द्वारा भव्य 300वें स्टोर का शुभारंभ इंडिया रिपोर्टर लाइव/ (अनिल बेदाग) मुंबई 22 अक्टूबर 2024। भारत के अग्रणी ओमनी-चैनल आभूषण ब्रांड कैरेटलेन ने धनतेरस के अवसर पर मुंबई के मलाड में अपने 300वें स्टोर के शुभारंभ के साथ एक शानदार उपलब्धि हासिल की है। इस […]

You May Like

विजया रहाटकर ने राष्ट्रीय महिला आयोग के अध्यक्ष का कार्यभार संभाला, कहा- हमारी कोशिश दिखती नहीं, लेकिन.......|....चक्रवाती तूफान दाना को लेकर अलर्ट, ओडिशा-बंगाल में मचा सकता है तबाही, स्कूल-कॉलेज बंद रखने का आदेश....|....आंध्र प्रदेश में बस और ऑटोरिक्शा की भीषण टक्कर, पांच लोगों की मौत और दो घायल....|....ट्रंप का समर्थन कर रहे तीन भारतीय-अमेरिकी नेताओं का हैरिस पर हमला, कहा- उन्हें विदेश नीति का अनुभव नहीं....|....एफकॉन्स इंफ्रास्ट्रक्चर लिमिटेड का इनिशियल पब्लिक ऑफर 25 अक्टूबर को खुलेगा....|....मुंबई में कैरेटलेन की एक और बड़ी उपलब्धि....|....सचिन कुंभार ने होस्ट किया प्राइम वीडियो के भव्य शो 'सिटाडेल : हनी बनी' का ट्रेलर....|....'भारत की डिजिटल क्रांति दुनिया के लिए एक उदाहरण', नोबेल पुरस्कार विजेता पॉल रोमर....|....एलएसी पर गश्त शुरू करने के लिए भारत चीन के बीच बनी सहमति; दोनों देशों की सेनाएं भी पीछें हटेंगी....|....वैक्सीन मैन अदार पूनावाला अब फिल्में भी बनाएंगे, खरीद ली करण जौहर की आधी कंपनी