सोनू सूद ने पहुंचाया था घर,सोनू सूद के नाम से मजदूर ने खोली वेल्डिंग की दुकान

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

सोनू सूद ने स्पेशल फ्लाइट के जरिए फंसे हुए प्रवासी मजूदरों को केरल से ओडिशा पहुंचाया था. इसी फ्लाइट में बैठकर ये शख्स कोच्ची से ओडिशा अपने होम टाउन पहुंचा था।

कोरोना के इस काल में बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा साबित हुए हैं. सोनू सूद पिछले कुछ महीनों से लॉकडाउन में बड़े शहरों में फंसे मजदूरों को मुफ्त में उनके घर, उनके गांव पहुंचाने में लगे हुए हैं। ऐसे में मजदूर अलग-अलग तरीकों से सोनू के प्रति अपना प्यार जाहिर कर रहे हैं. किसी ने अपने बच्चे का नाम सोनू के नाम पर रखा है तो किसी ने उनसे दोबारा मिलने का वादा लिया है. इस बीच सोनू सूद की मदद से घर पहुंचे एक शख्स ने अपनी दुकान का नाम उनके नाम पर रखकर आभार व्यक्त किया है।

शख्स ने अपनी दुकान को दिया सोनू सूद का नाम

रिपोर्ट के मुताबिक, सोनू सूद ने स्पेशल फ्लाइट के जरिए फंसे हुए प्रवासी मजूदरों को केरल से ओडिशा पहुंचाया था. इसी फ्लाइट में बैठकर ये शख्स कोच्ची से ओडिशा अपने होम टाउन पहुंचा था. इसकी अपनी वेल्डिंग की दुकान है, जिसका नाम बदल अप उसने सोनू सूद वेल्डिंग वर्क शॉप रख दिया है। जब सोनू सूद को इस बारे में पता चला तो उन्होंने इसके जवाब में- ये अभी तक का सबसे बड़ा ब्रांड है जिसे मैं प्रमोट करूंगा. भगवान करे तुम सबसे अमीर उद्योगपति बनो मेरे भाई.

बता दें कि एक्टर सोनू सूद काफी समय से चर्चा में हैं. लॉकडाउन में प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचाकर सोनू ने जबरदस्त सुर्खियां बटोरीं. सोनू सूद सैंकड़ों प्रवासी मजदूरों को उनके घर पहुंचा चुके हैं और अभी भी उनका काम जारी है. कुछ दिन पहले सोनू सूद ने महाराष्ट्र पुलिस को 25000 फेस शील्ड भी दिए हैं।

महाराष्ट्र के मंत्री अनिल देशमुख ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी थी और सोनू सूद का धन्यवाद भी कहा था. उन्होंने सोनू सूद के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा था- मैं सोनू सूद का धन्यवाद करता हूं उनके इस उदार योगदान के लिए. सोनू सूद ने पुलिस को 25000 फेस शील्ड दिए हैं।

इसके सोनू ने रिप्लाइ करते हुए लिए- आपके शब्दों से सम्मानित महसूस कर रहा हूं. मेरे पुलिस भाई और बहन हमारे असली नायक हैं. जो काम वो लोग कर रहे हैं उसके आगे ये बहुत कम है. जय हिंद.

Leave a Reply

Next Post

मोपका गौठान से गोधन न्याय योजना का हुआ शुभांरभ

शेयर करेगौपालक से दो रूपए किलो की दर से खरीदा गया 13 किलो गोबर इंडिया रिपोर्टर लाइव बिलासपुर 20 जुलाई 2020। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की महत्वाकांक्षी गोधन न्याय योजना का शुभारंभ आज जिले के मोपका शहरी गौठान से योजना की प्रभारी एवं  संसदीय सचिव सुश्री शकुंतला साहू ने किया। इस […]

You May Like

रूस-यूक्रेन: राष्ट्रपति जेलेंस्की को डर- पुतिन को चीन का समर्थन, लंबा खींचेगा युद्ध; 27 महीने से जारी है लड़ाई....|....जेल लौटने से पहले अरविंद केजरीवाल का मोदी सरकार पर बड़ा हमला: '4 जून को बीजेपी नहीं जीतेगी'....|....टी20 विश्व कप के एक ओवर में सर्वाधिक रन लुटाने वाले दूसरे गेंदबाज बने गॉर्डन, आरोन की रिकॉर्ड पारी....|....असम में बाढ़ और तूफान के कारण अबतक 15 लोगों की जान गई, छह लाख से ज्यादा प्रभावित....|....कट्टरपंथी नेता अहमदीनेजाद फिर राष्ट्रपति बनने की रेस में शामिल, अयातुल्लाह खुमैनी की बढ़ सकती है परेशानी....|....नाटो का एशिया-प्रशांत संस्करण बनाने की कोशिश कर रहा अमेरिका, चीन के शीर्ष रक्षा अधिकारी का बड़ा बयान....|....मुक्केबाज अमित पंघाल ने हासिल किया ओलंपिक कोटा, क्वालिफिकेशन टूर्नामेंट के अंतिर-4 में पहुंचे....|....जम्मू कश्मीर: नियंत्रण रेखा के पार लॉन्च पैड सक्रिय, 60 से 70 आतंकवादी घुसपैठ की फिराक में- डीजीपी आरआर स्वैन....|....भारत में नामित चीनी राजदूत शू फीहोंग राष्ट्रपति मुर्मू से मिले, बोले- विकास में योगदान देंगे....|....प्रज्ञानंद ने दूसरे नंबर के खिलाड़ी कारुआना को हराया, क्लासिकल शतरंज में हासिल की ये विशेष उपलब्धि