आनेवाले सिलेब्रिटी कुकिंग शो में एक साथ काम करते नजर आएंगे मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स है जो काफी वक्त से अपने प्यार को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। ऐसी ही एक जोड़ी है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की । लेकिन अब ये जोड़ी सिर्फ ऑफ स्क्रीन ही नहीं बल्कि ऑन स्क्रीन भी साथ नज़र आएगी। खबरों की मानें तो बहुत जल्द मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर स्क्रीन पर साथ काम करते नजर आएंगे। दरअसल डिलिवरी के एक ही महीने बाद करीना कपूर खानने अपने पहले प्रॉजेक्ट की शूटिंग के लिए सेट पर नजर आई थीं। 

करीना ने डिस्कवरी चैनल पर आनेवाले सिलेब्रिटी कुकिंग शो ‘Star Vs Food’ के लिए शूट किया था। अब कहा जा रहा है कि इसी शो के लिए मलाइका अरोड़ा भी शूट करने वाली हैं, जिसमें उनके साथ बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी नजर आनेवाले हैं। मिली जानकारी के अनुसार  मलाइका अरोड़ा ने इस शो के लिए अपनी शूटिंग खत्म कर ली है। जबकि अर्जुन कपूर अपने हिस्से की शूटिंग जुहू के एक रेस्ट्रॉन्ट में करेंगे।

बताया जा रहा है कि डायरेक्टर करण जौहर भी इस शो के साथ जुड़ सकते हैं। लेकिन इसे लेकर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। ऐसे में फैंस को अब इस शो के ऑन एयर होने का इंतज़ार रहेंगा। साथ ही सभी की नज़रे लव बर्ड्स की बनाई गई डिश पर भी रहेगी। 

मलाइका और अर्जुन के रिलेशन की बात करें तो वे लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दोनों एक साथ वेकेशन पर जाते रहते हैं। ये कपल सोशल मीडिया पर भी एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करता रहता है। दोनों आपस में काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते है। शादी को लेकर भी खबरें चल रही हैं लेकिन दोनों अर्जुन और मलाइका किसी भी तरह की जल्दबाजी नहीं चाहते हैं । अर्जुन को कई बार मलाइका के घर पर भी स्पॉट किया गया है। दोनों अक्सर फैमली के साथ डिनर करते हुए कैप्चर होते है। इतना ही नहीं मलाइका के बेटे के साथ भी अर्जुन कपूर की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। 

Leave a Reply

Next Post

'विक्रम वेधा' में गैंग्स्टर का रोल करेंगे ऋतिक रोशन , सैफ अली बनेंगे पुलिस अफसर

शेयर करेबॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की हर फिल्म का फैंस बेसब्री के साथ इंतज़ार करते हैं। ऐसे में एक बार फिर फैंस के लिए एक गुड न्यूज़ सामने आई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन ने साउथ की एक सुपरहिट फिल्म के हिंदी रीमेक के लिए हां कह दिया है […]

You May Like

शाहरुख खान ने लोगों से की वोट डालने की अपील, कहा- देश को हित में रखते हुए मतदान करें....|....बीएसएफ की पूर्वी कमान के एडीजी ने भारत-बांग्लादेश सीमा का किया दौरा, तैयारियों का लिया जायजा....|....लोकसभा चुनाव: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बोले- देश के परमाणु हथियारों को खत्म कर देगा इंडी गठबंधन....|....पांच माह में विष्णुदेव सरकार ने 16000 करोड़ कर्जा लिया - कांग्रेस....|....नए वैरिएंट ने बढ़ाई मुसीबत, भारत में भी दर्ज किए गए मामले; इस देश में फिर से मास्क लगाने की अपील....|....भाजपा मुख्यालय पर सुरक्षा बढ़ाई गई, 11 से 2 बजे तक बंद रह सकता है DDU मार्ग...ट्रैफिक एडवाइजरी जारी....|....इन 4 टीमों ने प्लेऑफ में ली एंट्री, धोनी की टीम का टूट गया सपना....|....भारतीयों को बिना वीजा एंट्री देगा रूस; समझौते की तैयारी शुरू, पर्यटकों की होगी मौज !....|....नए राष्ट्रपति की शपथ से पहले ताइवान की संसद में चले लात-घूसे, चीन समर्थक विपक्ष के प्रस्ताव पर सांसद बिल लेकर भागा....|....​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला