कार्तिक आर्यन के ‘चंदू चैंपियन’ के ट्रेलर की मुरीद हुईं कैटरीना, बोलीं- इंतजार नहीं कर सकती

शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

मुंबई 19 मई 2024। कबीर खान निर्देशित फिल्म ‘चंदू चैंपियन’ का ट्रेलर 18 मई को लॉन्च कर दिया गया। इस कार्यक्रम का आयोजन फिल्म के मुख्य अभिनेता कार्तिक आर्यन के गृहनगर ग्वालियर में किया गया। एक तरफ, जहां दर्शक अभिनेता से आश्चर्यचकित थे। वहीं बी-टाउन दिवा कैटरीना कैफ भी इससे काफी प्रभावित हुई हैं। उन्होंने निर्देशक की प्रशंसा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया और बड़े पर्दे पर फिल्म देखने के लिए उत्साह व्यक्त किया है। कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का ट्रेलर देखने वाले लोगों में बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ भी शामिल थीं । वह इस ट्रेलर से इतनी प्रभावित हुईं कि बिना किसी देरी के उन्होंने निर्देशक कबीर खान के लिए एक सराहना पोस्ट कर कर दिया। इसके अलावा अभिनेत्री ने कार्तिक आर्यन के अभिनय और परफॉर्मेंस की भी जमकर तारीफ की है।

कटरीना कैफ ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म का ट्रेलर दोबारा पोस्ट किया। उन्होंने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, “सुपर लुकिंग कबीर खान.. इंतजार नहीं कर सकती।” बता दें कि कार्तिक आर्यन ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी आगामी स्पोर्ट्स फिल्म का ट्रेलर पोस्ट किया। कैप्शन में उन्होंने इसे अपने करियर की ‘सबसे कठिन और सबसे खास फिल्म’ बताया।

उन्होंने लिखा था, “बेहद गर्व और खुशी के साथ, अपने करियर की सबसे कठिन और सबसे खास फिल्म का ट्रेलर साझा कर रहा हूं, वह भी मेरे गृहनगर ग्वालियर से जहां मैंने एक अभिनेता #चंदू चैंपियन बनने का सपना देखा था, एक ऐसे व्यक्ति की कहानी जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया। आशा है कि यह आपके दिल को छूएगा, मनोरंजन करेगा और आपको भारत के गौरव श्री मुरलीकांत पेटकर की तरह अपने लक्ष्य हासिल करने के लिए प्रेरित करेगा #चंदूचैंपियन 14 जून, 2024।” ‘चंदू चैंपियन’ फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। मुरलीकांत पेटकर भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट हैं। उन्होंने 50 मीटर फ्रीस्टाइल स्विमिंग प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीता है। मुरलीकांत पेटकर को पद्म श्री भी मिल चुका है।

Leave a Reply

Next Post

​"भाजपा को लोकतंत्र खत्म करना है तो सामने आकर करे पीठ-पीछे क्यों कर रहे", तेजस्वी यादव का भाजपा पर हमला

शेयर करे इंडिया रिपोर्टर लाइव पटना 19 मई 2024। बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने एक बार फिर भाजपा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर जमकर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री जो लोकतंत्र को खत्म करना चाहते हैं तो ये बताए क्यों खत्म करना चाहते […]

You May Like

'भारतीय सेना के पांच बहादुर जवानों की शहादत पर दुख हुआ', लद्दाख हादसे पर बोले राजनाथ सिंह....|....उन्नाव में बड़ा सड़क हादसा; ओवरटेक करते समय रोडवेज बस और ऑटो में जोरदार भिड़ंत, 3 लोगों की मौत, तीन घायल....|....चीन में भारतीय युवक का अपहरण, 1 करोड़ फिरौती न मिलने पर चौथी मंजिल से फैंक कर की हत्या....|....भारतीय महिला टीम ने टेस्ट क्रिकेट में बनाया सबसे बड़ा स्कोर, ऑस्ट्रेलिया का रिकॉर्ड तोड़ा....|....नकली शराब से मौतों के बाद जागी स्टालिन सरकार, नियम और कड़े करने के लिए संशोधन विधेयक पेश किया....|....आतंक के खिलाफ जंग में भारत का कद बढ़ा, एफएटीएफ ने रेगुलर फॉलोअप वाले टॉप-5 देशों में किया शुमार....|....चीन और फिलिपींस के समुद्री विवाद पर बोला भारत; कहा- बलपूर्वक स्थिति बदलने का विरोध करते हैं....|....रूस के साथ जंग खत्म करने को तैयार यूक्रेनी राष्ट्रपति जेलेंस्की, बोले- एक बड़ी योजना पर चल रहा काम....|....एक छोटी सी लापरवाही ने लील ली छह जिंदगियां, मुंबई-नागपुर एक्सप्रेसवे पर भीषण हादसा....|....आतिशी के खिलाफ मानहानि का मामला, वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश हुईं; अब 23 जुलाई को होगी सुनवाई