अभिनेता कमल हासन के पैर की हुई सर्जरी, बेटी श्रुति हासन ने बताई ऑपरेशन की वजह !

indiareporterlive
शेयर करे

इंडिया रिपोर्टर लाइव

साउथ के दिग्गज अभिनेता कमल हासन ने मंगलवार (19 जनवरी) को अपने पैर पर सफल फॉलोअप सर्जरी कराई । अपनी सर्जरी के लिए वो रामचंद्र अस्पताल में एडमिट हुए। उनकी बेटी और एक्ट्रेस श्रुति हासन ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर अभिनेता के स्वास्थ्य के बारे में अपडेट भी दी है।

श्रुति ने कहा कि कमल हासन चार से पांच दिन में वापस लौटेंगे। उन्होंने प्रशंसकों और शुभचिंतकों को उनके प्यार, समर्थन और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद दिया और खुलासा किया कि उनके पिता सर्जरी से स्वस्थ होने के बाद लोगों से बातचीत करने में सक्षम होंगे । बता दें कि   कुछ साल पहले कमल का एक एक्सीडेंट हुआ था जिसके चलते अब उन्हें सर्जरी से गुजरना पड़ा है। 

श्रुति ने अपने बयान में लिखा – “हम आपके भारी समर्थन, प्रार्थना और हमारे पिता के बारे में चिंता के लिए शुक्रिया अदा करके शुरू करना चाहते हैं । हम आप सभी को सूचित करने के लिए खुश हैं कि सर्जरी एक सफलता थी। श्री रामचन्द्र अस्पताल में आज सुबह उनके पैर पर सर्जरी की गई, जो डॉ. जेएसएन मूर्ति के साथ आर्थोपेडिक श्योरगन डॉ मोहन कुमार ने की। डॉक्टरों, अटेंडीज़ और अस्पताल प्रबंधन हमारे पिता की  देखभाल कर रहे है और वह अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं। आप सभी को दिल से सभी प्रार्थना के लिए धन्यवाद। 

आपको बता दें कि कमल हासन ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर एक लेटर शेयर करते हुए प्रशंसकों को उनकी सर्जरी के बारे में जानकारी दी थी। ‘ अभिनेता ने खुलासा किया कि कुछ साल पहले एक दुर्घटना से मुलाकात के बाद उनके पैर की सर्जरी हुई थी। कुछ साल पहले एक दुर्घटना के कारण मेरे पैर की सर्जरी हुई थी। उस सर्जरी को जारी रखते हुए, मुझे अनुवर्ती सर्जरी से गुजरना पड़ता था। डॉक्टरों ने मुझे तब तक आराम करने की सलाह दी थी। 

कमल ने अपने लोकप्रिय रियलिटी शो ‘ Bigg boss तमिल 4 ‘ के शूट को खत्म करने के बाद सर्जरी की । वर्कफ़्रंट पर कमल हासन के पास उनकी किटी में दो बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें शंकर की ‘ इंडियन 2 ‘ और लोकेश कंगराज की ‘ विक्रम ‘ शामिल हैं ।

Leave a Reply

Next Post

मुख्यमंत्री ने गुवाहाटी में उत्तर पूर्व क्षेत्र के उद्योग प्रतिनिधियों से की मुलाकात, छत्तीसगढ़ में निवेश के लिए किया आमंत्रित

शेयर करेदेश और विदेश में पसंदीदा निवेश स्थल के रूप में पहचान बना रहा है छत्तीसगढ़: भूपेश बघेल इंडिया रिपोर्टर लाइव रायपुर 19 जनवरी 2021। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने असम प्रवास के दौरान गुवाहाटी में छत्तीसगढ़ में विनिर्माण और संबद्ध क्षेत्रों में पूंजी निवेश को बढ़ावा देने के लिए उत्तर […]

You May Like

भारतीय महिला टीम ने दक्षिण अफ्रीका को 10 विकेट से हराया, गेंदबाजों ने बरपाया कहर....|....नए मुख्य कोच पर आया बड़ा अपडेट, जय शाह ने बताया कब होगा एलान, सीनियर खिलाड़ियों पर भी कही यह बात....|....लोकसभा में माइक बंद करने के विपक्ष के आरोपों पर भड़के ओम बिरला, तीखा वार कहा- आसन के पास.......|....'आजादी के 77 साल बाद आपराधिक न्याय प्रणाली पूरी तरह से स्वदेशी', नए कानूनों पर अमित शाह का बयान....|....टीम इंडिया पर हुई पैसों की बारिश, इनाम में मिलेंगे 125 करोड़ रुपये, BCCI सचिव जय शाह ने किया ऐलान....|....'INDIA गठबंधन अब ये 'बुलडोजर न्याय' संसदीय प्रणाली पर नहीं चलने देगा', 3 नए आपराधिक कानूनों पर बोले मल्लिकार्जुन खरगे....|....दिल दहला देने वाला वीडियो: लोनावाला में छुट्टियां मनाने आए एक ही परिवार के 5 लोग झरने में बहे, 3 शव बरामद....|....फांसी के फंदे पर झूलती मिली 5 लोगों के परिवार की लाश....|....रोहित शर्मा ने पीएम मोदी को कहा धन्यवाद, भारतीय टीम की जीत पर जताई थी खुशी, फोन पर भी हुई बात....|....संन्यास के बाद दिनेश कार्तिक को मिली बड़ी जिम्मेदारी, बनाए गए इस टीम के मेंटर और बल्लेबाजी कोच